जमींनी विवाद: जमकर चले लाठी लुहागी, एक दर्जन घायल

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के समोहा ग्राम में जमीनी को लेकर दो गुट आपस मे भीड़ गए और लाठी लुहागी लेकर एक दूसरे पर टूट पटे जिसमें 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए यह घटना सुबह 8:00 बजे की है प्राप्त जानकारियों के अनुसार समूह ग्राम में शुक्रवार की शाम इनके खेत के पास किसी कमल किशोर पाठक की जमीन की नाप चल रही थी तो इन लोधी एवं बघेल समाज मैं पुरानी रंजिश जोकि खेत से मुद्दी उखाडऩे को लेकर हुई थी। 

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई लेकिन इस बात को लोधी समाज के लोग अपने मन में रख ली शनिवार सुबह 8:00 बजे गांव में ही लोधी एवं बघेल समाज के लोग के बीच लड़ाई हो गई और लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष अपने हाथों में लाठी लोहा के लिए एक दूसरे पर ताबड़तोड़ मारते रहे जब इसकी घटना की सूचना करैरा पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के इलाज के लिए करैरा अस्पताल लाया गया।

वहीं दूसरी तरफ बघेल समाज के घायल लोगों में हनुमंत बघेल, लालाराम बघेल, जसोदा बघेल, कप्तान बघेल, नारायण बघेल, बबलू बघेल, सचिव बघेल, प्रीति बघेल,राहुल लोधी राममिलन लोधी विमला लोधी सत्येंद्र लोधी शामिल हैं पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और बलवा सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।