Wednesday, June 28, 2017

होटल और ढ़ाबों पर फूड विभाग का छापा,घरेलू सिलेंण्डरों का उपयोग करते मिले

करैरा। जिले के करैरा कस्बे और हाईवे पर स्थित होटलों और ढाबों पर शिकायत मिलने के बाद खाद्य विभाग ने छापामार कार्यवाही की जहां से टीम ने व्यावसायिक सिलेंडरों के स्थान पर घरेलू सिलेंडरों का उपयोग करते पाए जाने पर 8 सिलेंडर जब्त कर लिए हैं और होटल और ढाबा संचालकों को कार्यवाही की जद में ले लिया है। जानकारी के अनुसार करैरा नगर में होटलों और ढाबों पर घरेलू सिलेंडरों का उपयोग करने की शिकायतें पिछले लंबे समय से एसडीएम सीबी प्रसाद को प्राप्त हो  रही थीं।

जिस पर एसडीएम ने कार्यवाही हेतु खाद्य अधिकारी नेहा बंसल को निर्देशित किया और आज खाद्य अधिकारी नेहा बंसल ने सहायता केंद्र के पास स्थित एक होटल से एक सिलेंडर जब्त किया वहीं कॉलेज रोड़ पर संचालित होटल से 2 सिलेंडर, मानसरोवर होटल से 3 सिलेंडर, रौनक ढाबे से 1 सिलेंडर व होटल सांई दरबार से 1 सिलेंडर जब्त कर लिया था और होटल के संचालकों को कार्यवाही की जद में लेकर उक्त सिलेंडरों को गैस एजेेंसी के सुपुर्द कर दिया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।