Tuesday, June 20, 2017

शौच के लिए गई महिला को दबौचा, करने लगा गंदी हरकत

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिंहनिवास में कल सुबह शौच के लिए गई एक 40 वर्षीय महिला को गांव के ही युवक ने पकड़ लिया और उसके साथ अशलील हरकतें की और वहां से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार सिंहनिवास में रहने वाली 40 वर्षीय महिला रामसखी (परिवर्तित नाम) कल सुबह लगभग 5:30 बजे घर से निकलकर शौच के लिए जा रही थी जहां आरोपी हाकिम सिंह रावत ने उसका पीछा किया और उसे सुनसान इलाके में पकड़ लिया जहां आरोपी ने उसके साथ जोर जबरदस्ती की जिससे महिला के शरीर में चोटें आ गईं। बाद में जब महिला चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।