Monday, June 19, 2017

भारतीय मजदूर संघ 23 को कलेक्टर को सौंपेगा ज्ञापन

शिवपुरी। नीति आयोग के गठन के उपरान्त सरकार द्वारा बनाई गईं नीतियां जो देश के मजदूरों किसानों, उधोगों एवं अल्प वेतनभोगियों पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रही हैं जिन्हें लेकर शासन का ध्यानाकर्षण एवं उनके निराकरण कराने हेतु भारतीय मजदूर संघ व उसके  50 सहयोगी संगठन आगामी 23 जून को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम के ज्ञापन कलेक्टर  को सौंपेगें। 

यह कार्यक्रम पूरे देश भर में एक  साथ आयोजित किया जाएगा। उक्त निर्णय विगत 18 जून को सरस्वती शिशु मंदिर अस्पताल चौराहे पर आयोजित बैठक में लिया गया यहां कई अन्य निर्णय भारतीय मजदूर संघ ने लिये। उक्त आशय की जानकारी भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष हरीश चौबे और जिला मंत्री ने संयुक्त रूप से एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है। श्री चौबे ने 23 जून को आयोजित रैली में अधिक से अधिक संख्या में सभी संगठनों और शहरवासियों से उपस्थित होने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।