कोलारस में फिर 200 ट्रॉली डंप की हुई रेत जप्त

कोलारस। प्रशासन द्वारा रेत माफियाओं के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज दोपहर राजस्व और पुलिस महकमे ने मुखबिर की सूचना पर सिंध नदी के तट पर बसे साखनोर गांव में अवैध रूप से डंप कर रखी 200 ट्रॉली रेत को जब्त किए जाने की कार्यवाही की है। नदी के तट पर बसे साखनोर गांव में सरपंच के पति एवं सचिव द्वारा अवैध रूप से रेत का भंडारण कर रखा था। 

जिसकी सूचना पर आज कोलारस तहसीलदार धीरज परिहार ,लुकवासा चौकी प्रभारी सोनम रघुवंशी, ए एस आई राठौर, पटवारी रवि सूर्यवंशी, संतोष भदौरिया, सहित राजस्व एवं पुलिस दल ने उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया है। इस दौरान 5 अलग अलग स्थानों से लगभग 20 ट्रॉली रेत की जब्ती की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत साखनोर के सरपंच पति संतोष लोधी से 30 ट्रॉली एव सचिव राजेश त्यागी द्वारा डंप कर रखी 60 ट्रॉली रेत की जब्ती की गई है। 

साथ ही प्रेम नारायण भार्गव से 30  ट्रॉली, चक्रेश जैन से 30 ट्रॉली रेत सहित साखनोर गांव में प्रशासन द्वारा लगभग 200 ट्रॉली रेत की जब्ती की गई है। जिसकी कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है। ज्ञात हो कि कोलारस में रेत माफियाओं द्वारा जमकर रेत का धंधा किया जा रहा है। पिछले 15 दिनों में रेत का परिवहन करते 20 ट्रैक्टर जब्त किए हैं साथ ही विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करते हुए अब तक लगभग 200 ट्रॉली रेत की जब्ती की कार्यवाही की है। लेकिन अभी भी कोलारस में कई गांवों रेत का अवैध भंडारण कर रखा है