Tuesday, June 20, 2017

बदरवास पुलिस की बडी कार्यवाही 2 डम्पर सहित 100 ट्रॉली रेता जप्त

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के सढ़ घाट पर अवैध रेत का उत्खनन करते हुए पुलिस ने दो डम्पर,दो ट्रेक्टर और एक गांव में लगभग 100 ट्रॉली डंप की हुई रेत को जप्त कर लिया है। यह कार्यवाही नबागत कलेक्टर तरूण राठी के निर्देशन में चल रही है। पुलिस ने इस रेत को जप्त कर पंचनामा बनाकर आरोपी को ही सुपुर्द कर दिया है। इस मामले में पकड़े गए दो डम्पर सहित ट्रेक्टरों को थाने में लाकर खड़ा कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार नबागत कलेक्टर तरूण राठी और पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे के निर्देशन में रेत माफियाओं पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी कार्यवाही के चलते आज अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुजीत सिंह भदौरिया को सूचना मिली कि सढ़ गाट पर कुछ डम्पर लाल बजरी का उत्खनन कर रहे है। जिस पर सुजीत सिंह भदौरिया ने तत्काल टीआई पीपी मुदगल को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। 

जिस पर टीआई ने उप निरीक्षक हरबीर रघुंवशी को मय दल के सढ़ घाट पर भेजा जहां पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो डम्पर क्रमांक आरजे 03 जीए 3834 और आरजे 03 जीए 3983 को दबौच लिया। इस डंपरों में लाल मुरम भरी हुई थी। उक्त डंपरों पर वाजिड कंपनी का नाम लिखा हुआ है। जब पुलिस लौट कर आ रही थी। तभी सूचना मिली की ग्राम कुल्हाडी थाना बदरवास में वृजेश यादव ने लगभग 100 ट्रॉली रेत डंप कर रखी थी। जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल उक्त रेत को जप्ती में लेकर आरोपी की ही सुपुर्दगी में दे दिया है

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।