Wednesday, June 07, 2017

आंधी में बहकी पिकअप खाई में गिरी, 17 घायल

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम बेरखेड़ा के पास आज सुबह किसान और मजदूरों को लेकर करैरा आ रहा एक पिकअप वाहन तेज आंधी के कारण चालक को रास्ता न दिखने से अनियत्रित होकर सडक़ से नीचे उतरकर खार्ई में जा गिरी जिससे पिकअप में सवार लगभग 20 लोगों में भी से 17 लोग घायल हो गए जिन्हें डायल 100 और पुलिस कर्मियों के सहयोग से करैरा स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। 

जानकारी के अनुसार ग्राम दोहनी से किसानों और मजदूरों को भरकर पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 33 जी 1401 करैरा आ रही थी। बताया जाता है कि इसी दौरान तेज आंधी चलने के कारण पिकअप के चालक को आगे का रास्ता नहीं दिखार्ई दिया औैर पिकअप अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे उतर गर्ई। 

इसी दौरान सडक़ किनारे लगा बिजली का पोल सामने आ गया जिसे बचाने के लिए चालक ने स्ट्रेरिंग घुमा दी। जिससे पिकअप सडक़ के नीचे खाई में जा गिरी इस घटना में पिकअप में सवार लगभग 17 लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीखपुकार शुरू हो गई और देखते ही देखते वहां ग्रामीण एकत्रित हो गए।

जिन्होंने पिकअप में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया और तुरंत ही डायल 100 को सूचना दे दी। जिस पर डायल 100 मौके पर पहुंची वहीं करैरा पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई जहां से घायलों को पुलिस वाहन में रखकर करैरा लाया गया। समाचार लिखे जाने तक घायलों के नाम ज्ञात नहीं हो सके।