Saturday, June 24, 2017

15 साल छोटे भतीजे के साथ चाची भाग गई

शिवपुरी। जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र के ग्राम खिसलौनी में रिश्ते में चाची अपने से उम्र में 15 साल छोटे भतीजे को लेकर चली गई है। महिला के जहां तीन बच्चे हैं, वहीं भतीजे के भी एक बच्चा है। परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इसके बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बामौरकला थाना प्रभारी केएन शर्मा ने बताया कि खिसलौनी गांव निवासी रामराजा की पत्नी चंदा राजा उम्र 40 वर्ष बीते 17 जून को अचानक घर से लापता हो गई। चंदा के तीन बच्चे हैं और उन्हें वह घर पर ही छोड़ गई। 

इस मामले में परिजन पहले अपने स्तर पर तलाश करते रहे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि उसी दिन से रामराजा के बड़े भाई का बेटा सैदपाल यादव वर्ष 25 वर्ष भी लापता है। मामले की जांच में सामने आया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। सैदपाल के भी एक बेटा है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।