पत्नी और प्रेमिका से तंग आकर जहर खाया था, ICU में दोनों फिर भिड़ गईं

शिवपुरी। जिला चिकित्सालय के आईसीयू में उस समय हंगामा पूर्ण स्थिति बन गई जब एक जहर का सेवन कर चुके युवक को देखने उसकी प्रेमिका अस्पताल पहुंची। उसे अस्पताल में देखकर युवक की पत्नी गुस्सा गई और दोनों में विवाद शुरू हो गया। यह विवाद मारपीट में बदल गया। बड़ी मुश्किल से आईसीयू में भर्ती मरीजों एवं इलाज करा रहे युवक ने दोनों को शांत कराया। 

जानकारी के अनुसार नरवर निवासी शादाब पुत्र मुस्ताक अली उम्र 25 वर्ष का अपने ही पडौस में रहने वाली युवती प्रेमलता से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। इस बात की भनक प्रेमलता के परिजनों को हुई तो उन्होंने प्रेमलता के प्रेम पर पहरा लगा कर उसकी शादी सजातीय युवक से कर दी। शादी के बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार रहा और दोनों अक्सर मिलते रहे। प्रेमलता ने बताया है कि शादाब के संबंधों के चलते वह प्रेगनेंट हो गई थी। प्रेगनेंट के बाद प्रेमलता ने शादाब के बच्चे को जन्म दिया है।

तभी अचानक शादाब के परिजनों ने शादाब की शादी आंसमा नामक युवती से कर दी। शादी के बाद आंसमा और शादाब अपने वैवाहिक जीवन जीने लगे और आंसमा के यहां दो बच्चे भी हो गए। तभी परिवार का भरन पोषण करने के लिए शादाब सतनवाड़ा थाने की 108 एम्बूलेंस में बतौर ड्रायवर के नौकरी करने लगा। 

बताया गया है कि दोनो की शादी के बाद शादाब और प्रेमलता के बीच प्रेम लीलांए लगातार बरकरार रही। जिसके चलते दोनो अक्सर मिलते थे। अब इस प्रेम लीला की भनक प्रेमलता के पति को लग गई और उसने इसी प्रेम-प्रंसग के चलते प्रेमलता को तलाक दे दिया। अब अपने पति से तलाक मिलने के बाद प्रेमलता बॉयफ्रेंड शादाब के साथ रहने लगी। इस बात की भनक आसंमा को लगी तो फिर आसंमा ने और शादाब के बीच विवाद होने लगा। प्रेमलता युवक पर आसंमा से तलाक लेने का दबाब बनाने लगी। वही आसंमा ने तलाक देने से इंकार कर दिया। 

इसके बाद प्रेमलता ने लगातार धमकी देती रही। इसी धमकी के चलते प्रेमलता ने पिछले कुछ दिनों पूर्व जहरीले पर्दाथ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालात विगड़ी और परिजन प्रेमलता को लेकर चिकित्सालय पहुचे जहां उपचार के बाद उसकी हालात में सुधार आ गया और फिर दोनो पत्नियों में विवाद होने लगा। 

इसी विवाद के चलते थका हारा शादाब घर छोडक़र भाग गया। जिसकी गुमशुदगी प्रेमलता ने थाने में दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस युवक को लेकर थाने आ गई जहां प्रेमलता अपने लिव इन पार्टनर शादाब को लेकर घर चली गई। अब पुन: दो पत्नियों की उलझन में उलझे शादाब ने दोनों से छुटकारा पाने के लिए अपनी जीवन लीला समाप्त करने का मन बनाया और जहरीले पदार्थ का सेबन कर लिया। 

जहरीले पदार्थ से शादाब की हालात विगडने लगी जिसे आसंमा लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची। जहां युवक की हालात नाजुक थी। तभी युवक की प्रेमिका को शादाब के जहर खाने की सूचना मिली और वह अपने प्रेमी से मिलने जिला चिकित्सालय पहुंची। जहां दोनो पत्नि और प्रेमिका के धेर्य का बांध टूट गया और दोनो की आईसीयू में ही एक दूसरे को पीटने लगी। बेड पर पड़े युवक ने बमुश्किल उठकर दोनों को रोका और विबाद को शांत कराया। इस बात की सूचना अस्त्पताल प्रबंधन ने पुलिस को दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंच गई। 
SHARE
    Your Comment

खबरें आपके ईमेल पर: यहां दर्ज करें

NATIONAL NEWS