Thursday, May 11, 2017

बेलगाम नेहा मारव्या को हटाया गया, नीतू माथुर होंगी CEO जिला पंचायत

शिवपुरी। आईएएस नेहा मारव्या ने शिवपुरी में भी विवादों का रिकॉर्ड बनाया। क्रीज के एक तरफ वो खड़ी रहीं जबकि दूसरी तरफ पूरे 09 खिलाड़ी बदल गए लेकिन लास्ट विकेट चटकाने की कोशिश नेहा मारव्या को महंगी पड़ गई। कलेक्टर को हिट करने की कोशिश में नेहा मारव्या ही क्लीन बोल्ड हो गईं। उन्हे सचिव बनाकर मंत्रालय में भेज दिया गया है। जबकि एडीएम नीतू माथुर को सीईओ जिला पंचायत बनाया गया है। 

कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव ने शिवपुरीसमाचार.कॉम से बात करते हुए इस तबादले की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने बताया कि एडीएम के लिए नवीन नियुक्ति जल्द ही हो जाएगी। बता दें कि नीतू माथुर पूर्व कलेक्टर राजीव दुबे के समय भी पॉवर में थीं परंतु नेहा मारव्या के आने के बाद नीतू माथुर 2 कदम पीछे चली गईं थीं। 

अब नेहा मारव्या के किस्से क्या सुनाएं। बस इतना जान लीजिए कि मप्र कैडर मिलने के बाद से आज तक शायद ही कोई पोस्टिंग हो जिस पर उन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया हो। वो जहां भी जातीं हैं, विवाद शुरू कर देतीं हैं। उनके खिलाफ आवाजें बुलंद होतीं हैं। बात सीएम हाउस तक जाती है और फिर नेहा मारव्या को भोपाल बुलाया लिया जाता है। इस बार भी ऐसा ही हो गया। कलेक्टर की कार का बिल रोकने वाली नेहा मारव्या को भोपाल में सरकारी कार मिलेगी भी या नहीं। फिलहाल तय नहीं है।