Friday, May 26, 2017

अज्ञात वाहन ने वन रक्षक को रौंदा, मौत एक घायल

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पड़ोरा पुल के पास हाईवे पर बीती रात्रि एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बार्ईक पर सवार वन रक्षक की मौत हो गर्ई जबकि बार्ईक पर पीछे बैठा एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार वन रक्षक अशोक बाजपेयी बीती रात्रि ड्यूटी पूरी कर अपनी बार्ईक से घर वापस आ रहे थे। लगभग 8:30 से 9 बजे के बीच जैसे ही वह पडोरा पुल के पास पहुंचे तभी एक अज्ञात शिफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिससे श्री बाजपेयी सडक़ पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। 

उनके साथ बार्ईक पर बैठा एक बालक भी घायल हो गया और दोनों सडक़ पर ही तड़पते रहे। जिन्हें देखकर आसपास के  लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने डायल 100 को सूचना दी। सूचना पाते ही कोलारस टीआर्ई अवनीत शर्र्मा घटना स्थल पर आ गए और उन्होंने अपने वाहन में घायल अशोक बाजपेयी को बिठाकर जिला अस्पताल में रवाना कर दिया। 

वहीं दूसरे घायल को डायल 100 की सहायता से अस्पताल लाया गया। श्री बाजपेयी के सिर में गंभीर चोट होने के कारण उन्हें आर्ईसीयू में भर्ती कराया गया। लेकिन वह ज्यादा देर तक मौैत से नहीं जूझ सके और उन्होंने अपने प्राण त्याग दिए। जबकि घायल बालक का उपचार अस्पताल में जारी है।