Thursday, May 25, 2017

शराब कंपनी के कर्मचारी को जमकर पीटा, किया कट्टे से फायर

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के करैरा कस्बे में ही रहे रहे शराब कंपनी के कर्मचारीयों के साथ देशी शराब बनाने बाले कजंर जाति के लोगों ने एकराय होकर जमकर मारपीट कर दी। मारपीट से भी आरोपीयोंं का मन नहीं भरा तो आरोपीयों ने कर्मचारी पर देशी कट्टे से भी फायर झोंक दिए। गनीमत यह रही कि इस घटना में कंपनी का कर्मचारी बाल-बाल बच गया। इस बात की शिकायत फरियादी ने करैरा थाने में की। जहां पुलिन ने आरोपीयों पर हत्या के प्रयास सहित बलबा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार अरूण पुत्र राज सेंट्टी रजक उम्र 18 साल निवासी न्यू पंप हाउस रोड़ बबीना केंट झांसी हाल निवासी शराब कंपनी करैरा अपने साथी कदम बाढ्ई के साथ करैरा में से अपने कार्यालय पर आ रहे थे। तभी रास्तो में चौपड़ा के पास अशोक कंजर, रिंकू, राम निवास, रवि, सुख्खन, गोविन्दा, सोनू और अभिषेक कंजर मिल गए।

जिन्होंने बाईक को रोक कर दोनों से कहा कि तुम शराब कंपनी की मुखबिरी करते हो और हमारी देशी शराब को पकड़बा देते हो आज तुम्हें ही मार देते है तो तुम कैसे मुखबिरी करोगे और दोनों की जमकर लाठीयों से मारपीट प्रारंभ कर दी। 

दोनो की युवको को आरोपी जमकर पीटते रहे। तभी मौका मिलते ही दोनो भागने लगे तो अशोक ने भागते में देशी कट्टे से फायर कर दिया। जो अरूण के कान के पास से निकल गया। 

दूसरा फायर रिंकू ने किया तो पेट के पास से निकल गया। गनीमत यह रही कि यह गोली किसी को नहीं लगी और दोनो भाग कर पुलिस के पास पहुंंचे। जहां पुलिस ने आठों आरोपीयों पर धारा 307,341, 294, 323, 147, 148, 149 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है