Monday, May 22, 2017

बदरवास लूट काण्ड के तीनों आरोपी दबौचे!

बदरवास। जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के अटलपुर बरखेड़ा के पास रांपी गिरोह ने रांपी लगाकर दो ट्रकों को लूट लिया। इस मामले का बदरवास पुलिस ने महज 8 घण्टे में ही खुलासा कर आरोपीयों को दबौच लिया है। हांलाकि पुलिस इस मामले की अधिकारिक पुष्टी नहीं कर रही है। 

जानकारी के अनुसार बदरवास में आज रात्रि में तीन लाठेत बदमाशों ने रोड़ पर कुल्हाड़ी लगाकर एक ट्रक को पंचर कर दिया था। इस घटना के बाद जेसे ही ट्रक चालक ने नीचे उतर कर ट्रक के पंचर टायर को बदलने लगे तीनों बदमाश आए और दोनों ट्रकों के चालकों पर ताबडतोड़ लाठीयां बरसाने लगे। 

जिससे जान बचाने ट्रक चालक भागते रहे पर किसी ने उनको शरण देना भी उचित नहीं समझा और ट्रक चालक लगभग आधे घण्टे तक रोड़ पर भागते रहे। तभी ट्रक चालकों ने डायल 100 को कॉल कर पूरा घटनाक्रम  बताया। तब कहीं जाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस पूरे घटनाक्रम ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर निशान लगा दिए थे। जिस पर पुलिस ने चुनौती पूर्ण तरीके से लेते हुए मामले को कुछ ही घण्टों में ट्रेस कर लिया। 

बताया गया है उक्त मामले में आरोपीयों में एक का भाई पूरानी लूट में भी वान्टेड़ है। हांलाकि पुलिस इस मामले का खुलासा अभी नहीं कर रही है।