Sunday, May 21, 2017

पिता ने बेटे को पीटा, बेटे ने कराया मामला दर्ज : फ्रीडम फाईटर का है घर

शिवपुरी। स्व. स्वतंत्रता संग्राम सैनानी मेहरचन्द्र जैन के नाती राहुल जैन ने अपने पिता विपिनचन्द्र जैन पर मारपीट करने और घर से निकालने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। फरियादी राहुल जैन के अनुसार उसके पिता द्वारा की गई मारपीट से उसकी गर्र्दन तथा हाथों में चोटें आई हैं। पुलिस ने राहुल जैन की शिकायत पर विपिन चन्द्र जैन के खिलाफ भादवि की धारा 323 और 504 का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस को लिखाई शिकायत में फरियादी राहुल जैन और उनकी पत्नि श्रीमती निधि जैन ने बताया कि मैं ओसवाल गली कांच के मंदिर के पास शिवपुरी का रहने वाला हूं। मकान के ऊपरी हिस्से में मैं अपनी पत्नि और बच्चियों के साथ रहता हूं। 

जबकि मेरा भाई रीतेश जैैन निचले हिस्से में रहता है। मेरी बच्चियां जब नीचे आती हैं तो मेरे भार्ई का छोटा बच्चा उनकी मारपीट करता है। इससे मैने बच्चियों को नीचे आने से रोका इसी बात पर क्रोधित होकर मेरे पिता विपिनचन्द्र जैन ने मुझे गालियां देना शुरू कर दी। 

जब मैने इसका विरोध किया तो मुझे लात घूंसों से बुरी तरह पीटा जिससे मेरी गर्दन और हाथ में चोटें आर्ई हैं। यहीं नहीं मेरे पिता मुझे घर से निकालने की धमकी देते हैं और कहते हैं कि यदि घर से नहीं निकला तो तेरा सामान फैंक दूंगा।