Sunday, May 14, 2017

अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमिका के लिए पति ने पत्नि और दूधमुही बच्ची तक को बेच दिया

शिवपुरी। आज तक आपने सुना होगा की किसी के प्यार के चक्कर में आदमी कुछ भी कर सकता है। लेकिन अपनो को प्यार के लिए बेचने जैसा मामला आपने नही सुना होगा। ऐसा ही एक मामला आज प्रकाश में आया है कि पति ने अपनी प्रेमिका के चक्कर में अपनी पत्नि और दूधमुही बच्ची को बेच दिया। वहां उसका लगातार बलात्कार होता रहा। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों पर बलात्कार और मानव तस्करी का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार करैरा थाना अतंर्गत आने वाले ग्राम दुल्हई के रहने वाले वासुदेव लोधी को किसी महिला से प्यार हो गया। प्यार में पागल वासुदेव की प्रेमिका को अपने पास में रखना चाहता था लेकिन पत्नि और 10 माह की बच्ची रोडा बन रही थी। 

बताया जा रहा है वासुदेव ने अपनी पत्नि और बच्ची से छुटकारा पाने के लिए प्लान बनाया और 10 मई को अपने बहनोई सुरेश लोधी निवासी टोडा पिछोर के साथ पत्नी को भौंती के ग्राम चिन्नौदी ले गया। यहां वासुदेव ने पत्नी व 10 माह की बेटी को 50 हजार रूपए में चिन्नौदी निवासी रामस्वरूप लोधी को बेच दिया। पत्नि को बेचने से पहले उसने तलाक के कागजो पर भी साईन करा लेने की भी खबर आ रही है। 

अपनी पत्नि और बच्ची को बेचने के बाद वासुदेव ने अपनी प्रेमिका को अपने पास बुला लिया और दोनो साथ में रहने लगे। लेकिन  शनिवार को जब वासुदेव का ससुर लालाराम लोधी अपनी बेटी से मिलने करैरा आया तो वह उसे घर नही मिली इसकी सूचना पिता ने पुलिस को दी। पुलिस ने लालाराम के दामाद वासुदेव को राउंड अप करके जब पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी पुलिस को बता दी। 

पुलिस ने सबसे पहले चिन्नौदी से रामस्वरूप लोधी से पीडि़ता को मुक्त कराया। पूछताछ मेंं पीडि़ता ने बताया कि उसके साथ रामस्वस्प लोधी और अमर सिहं लोधी ने कई बार बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले मेें रामस्वरूप व अमर सिंह सहित वासुदेव व उसके बहनोई सुरेश लोधी के खिलाफ मानव तस्करी और बलात्कार का मामला दर्ज कर दिया है।