Thursday, May 25, 2017

कलेक्टर ने दिलाई रसोईयां सोनू को अनुकंपा नियुक्ति

शिवपुरी। आज कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव के प्रयासों से सोनू रजक पुत्र स्व पूरन सिंह रजक को रसोईया के पद पर अनुकंपा नियुक्ति प्रदाय की गई है। मंगलवार को आयोजित होने वाले राज्य शासन के प्राथमिकता वाले कार्यक्रम जनसुनवाई में स्व.पूरन सिंह रजक की पत्नि लक्ष्मी रजक ने पहुंचकर कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव को अनुकम्पा नियुक्ति हेतु आवेदन देते हुए कहा कि उसके पति स्व.पूरन रजक शासकीय अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास कोलारस में रसोईयां के पद पर कार्यरत थे।

जिनकी मृत्यु 20 नवम्बर 2016 को कर्तव्य स्थल पर हार्ट अटैक के कारण अचानक मृत्यु हो गई थी। मेरे परिवार में भरण-पोषण का कोई सहारा नहीं है। अत: मेरे छोटे पुत्र सोनू रजक को अनुकम्पा नियुक्ति दिलाने का कष्ट करें। 

कलेक्टर श्री श्रीवास्तव ने लक्ष्मी रजक के आवेदन को पूरी गंभीरता के साथ लेते हुए सहायक संचालक आदिम जाति कल्याण विभाग को निर्देश दिए कि आवेदन का परीक्षण कर त्वरित रिक्त पद पर अनुकंपा नियुक्ति की कार्यवाही करें। 

कलेक्टर के निर्देशों के तहत आज सोनू रजक पुत्र स्व.पूरन रजक को शासकीय अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास कोलारस में चतुर्थ श्रेणी में रसोईया के पद पर नियुक्ति प्रदाय की है।