लव मैरिज: ससुराल आए युवक की हत्या, परिवार चुप

खनियाधाना। जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र में बीती मध्यरात्रि एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में चाकू लगने से मौत हो गई। ग्वालियर के ठाठीपुर इलाके के रहने वाले रोहित कोली ने कुछ माह पूर्व खनियांधाना के भगवानदास कोली की लडक़ी से प्रेम विवाह किया था तभी से ससुरालीजन खिलाफ थे। इस मामले में अजीब बात यह है कि मृत युवक के परिवारजन भी चुप हैं। वो नहीं चाहते कि यह मामला सुर्खियों में आए या किसी तरह की छानबीन की जाए। उनका इस तरह चुप होना किसी नए षडयंत्र की तरफ भी इशारा करता है। 

बताया जा रहा है कि रोहित कल किसी शादी में शामिल होने आया था। तभी उसके साथ न सिर्फ जमकर मारपीट की गई, बल्कि उसकी चाकू से घोंपकर हत्या भी कर दी है। इस मामले में प्रथमदृष्टया रोहित का साला संदेह की जद में है। आरोपी का नाम भी रोहित बताया गया है। 

सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के परिजन इस मामले को तूल देने के मूड में नहीं दिखाई दे रहे। उन्होंने इस घटनाक्रम की मीडिया कवरेज करने से भी रोकने के प्रयास किए हैं। उनका कहना है कि वे नहीं चाहते कि यह मामला प्रकाश में आए।