Friday, May 26, 2017

सुनवाई नहीं होने पर कॉलोनी बासियों ने वाट्सएप पर की गड्डों को भरने की अपील

शिवपुरी। शहर की बदहाली के लिए जिम्मेदार सीवर प्रोजेक्ट की खुदाई से शहर की जनता परेशान हो गई। इसकी शिकायत कई बार नपाध्यक्ष और पार्षदों से करने के बाद भी आज तक कोई कार्यवाही नहीं होने पर अब लोग सोशल साईट का उपयोग कर नपाध्यक्ष से अपील कर रहे है कि कुछ समय बाद बारिश का मौसम भी शुरू होने वाला है। ऐसी स्थिति में कॉलोनियों में उत्पन्न होने वाली समस्याओं से लोग भयभीत हो रहे हैं।

वार्ड क्रमांक 7 हनुमान कॉलोनी में रहने वाले मनोज राजौरिया ने व्हाट्सएप सार्ईड पर नपाध्यक्ष से अपील करते हुए लिखा है कि आदरणीय मुन्नालाल कुशवाह हमारी कॉलोनी में ना तो कच्ची और ना ही पक्की सडक़ है। बस वहां गड्डे ही गड्डे हैं आप हमें सडक़ तो दे नहीं सके कम से कम जो गड्डे हैं उन्हें तो भरवा ही सकते हैं।

हम हनुमान कॉलोनीवासी की समस्याओं को आप अपने संज्ञान में लें क्योंकि अब बारिश शुरू होने वाली है। अगर गड्डे नहीं भरे तो उनकी कॉलोनी में आवागमन बंद हो जाएगा और जो समस्या उत्पन्न होगी उस समस्या से आप भली भांति परिचित हैं। 

श्री राजौरिया ने यह भी बताया कि वह कई बार कॉलोनी वासियों के साथ नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह से मिलकर उन्हें इस समस्या से अवगत करा चुके हैं,  लेकिन आज तक नपाध्यक्ष द्वारा कोई कार्र्यवाही नहीं की गई है। जिससे कॉलोनी में रहना मुश्किल होता जा रहा है।