Monday, May 22, 2017

हाईवे पर ट्रक लुटेरो ने दो ट्रको को लूटा, रात भर पुलिस रही चकरघिन्नी

बदरवास। जिले के बदरवास थाना के अटलपुर बरखेड़ा के बीच दो ट्रक चालकों को रोककर तीन बदमाशों ने लाठीयों से हमला कर दिया। जिससे दोनों ट्रकों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल आधे घण्टे तक हाईवे पर जान की भीख मांगते रहे लेकिन कोई भी इन्हें शरण देने आगे नहीं आया और हाईवें के लुटेरे बारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बारदात के बाद हमेशा की तरह पुलिस आरोपीयों को खोजती रही पर आरोपी फरार हो गए। 

जानकारी के अनुसार आज रात्रि लगभग 1 बजे पीजे 09 जेड 0474 का चालक अपनी ही कंपनी के एक और ट्रक क्रमांक पीजे 02 एक्सएक्स 4843 उत्तराखंड से गुजरात जा रही थी। तभी अटलपुर बरखेड़ा के बीच में एक ट्रक का टायर पंचर हो गया। तो दोनो ट्रक रोककर टायर बदलने लगे। तभी पीछे से तीन लाठी बंद बदमाश आए और बिना कुछ कहे ट्रक चालकों पर लाठियां बरसाने लगे। जब ट्रक वालों ने कारण पूछा तो आरोपी जितने भी रूपए पास है उन्हें मांगने लगे। 

दोनों ट्रक चालक अपने आप को बचाने के लिए अपने पास रखे 27 हजार और दूसरे के पास रखे 5 हजार रूपए दे दिए। फिर भी आरोपी नहीं माने और ट्रक चालकों को पीटते रहे। ट्रक चालक अपने आपको बचाने के लिए हाईवे पर दौडते रहे और गिडगिडाते रहे। परंतु कोई भी सामने नहीं आया। जैसे तैसे ट्रक चालकों ने डायल 100 को कॉल कर पूरा घटनाक्रम बताया। 

ट्रक चालक अमर बहादुर ने बताया है कि उसके बाद पुलिस आई और साथी को उपचार के लिए चिकित्सालय पहुंची जहां एक ट्रक चालक का उपचार जारी है। इस घटना के बाद पुलिस चकिरघिन्नी हुई और मौैके पर एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया,टीआई बदरबास,टीआई कोलारस,चौकी प्रभारी लुकवासा और इंदार थाना प्रभारी रात भर हाईवे पर बदमाशों के खोजते रहे पर खाली हाथ रहे। 

आरोपीयों द्वारा उक्त घटनाक्रम को हाईवे पर अंजाम देने पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सबाल खडे कर दिए है। आखिर पुलिस का गस्त बाहन कहा था जब उक्त घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया। और आधे घण्टे तक फरियादी भागते रहे और कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।