Wednesday, May 17, 2017

जिला अस्पताल की अव्यवस्थाओं को लेकर प्रभारी मंत्री का घेराव करेंगी कांग्रेस

शिवपुरी। जिला कांग्रेस द्वारा शिवपुरी जिले में आमजन व किसान को हर तरह की परेरशानियो को झेलना पड रहा है। सरकार की सारी व्यवस्थायें फेल हैं। किसान जहां अपने पेमेंट के लिये दर दर भटक रहा है वहीं बिजली के झूठे बिल जमा न करने पर उपभोक्ताओं को जेल भेजा रहा है और शिवपुरी जिले की जिला अस्पताल में वर्तमान में जो अव्यवस्थायें हो रहीं हैं मरीज परेशान हैं, डॉक्टर हैं नहीं, इन सबके लिये एक मात्र भाजपा सरकार और उसके प्रभारी मंत्री जिम्मेदार हैं।

उक्त आरोप लगते हुए जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरीवर सिंह रघुवंशी ने बताया कि जिले के प्रभारी मंत्री ही स्वास्थ्य मंत्री हैं उनके प्रभारी मंत्री बनने पर अस्पताल की व्यवस्थाओं में सुधार न होते हुये और व्यवस्थायें खराब होती गईं। 6 माह से आईसीयू में ताले लटके हुये हैं। भाजपा सरकार शिवपुरी जिले में अपने नुमाइंदों को तो लाल बत्ती से नवाज रही है वहीं जनता को दिन प्रतिदिन अव्यवस्थायें देते जा रही है। भाजपा सरकार ओर उनके मंत्रियों का जनता की परेशानियों की तरफ कतई ध्यान नहीं है। 

अस्पतालों में व्यवस्थायें नहीं हैं। किसान एवं विद्युत उपभोक्ता शोषण का शिकार हो रहा है। और सराकर जनता पर तरह तरह के टैक्स लगाकर अपना फोटो छपाने में लगी हुई है। शिवपुरी की जनता को भाजपा सरकार द्वारा जान बूझकर जो परेशानी दी जा रही है। विकास योजनाओं में अड़गे लगाये जा रहे हैं। उन्हें 2018 के चुनाव में प्रदेश की जनता सबक सिखायेगी। 

जिला प्रवक्ता हरीवर सिंह रघुवंषी ने कहा कि जिला अस्पताल में आये दिन हो रही घटनायें तथा डाक्टर एवं स्टाफ की कमी एवं अन्य अव्यवस्थाओं को लेेकर कांग्रेस पार्टी प्रभारी मंत्री के शिवपुरी आगमन पर उनका घेराव कर उनसे शिवपुरी की सुविधाओं को छिनने का जबाब मांगेगी और सेवाओं को दुरुस्त करने की मांग करेगी।