Monday, May 29, 2017

अमोला लूट काण्ड का खुुलासा, चार बदमाश दबौचे



शिवपुरी। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम सोन्हर में विगत 6 मर्ई की रात्रि दो युवकों के साथ हुई लूटपाट का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने लूटा गया माल और घटना में प्रयुक्त 315 बोर का कट्टा दो कारतूस और तीन लाठियां भी बरामद की हैं। 

आज पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पे्रसबार्ता में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने बताया कि उन्हें रात्रि में मुखबिर से सूचना प्राप्त हुर्ई कि अमोलपठा तिराहे पर चार संदिग्ध लोगों को देखा गया है। जो किसी बारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना पर श्री पाण्डे ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य और करैरा एसडीओपी अनुराग सुजानिया को कार्र्यवाही करने निर्देश दिए। 

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मौर्य ने अमोला थाना प्रभारी परमानंद शर्मा को मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंचने का निर्देश दिया। जहां श्री शर्मा ने बताए गए स्थान पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी की और उन्हें पकडऩे में सफलता हांसिल की। 

पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम जण्डेल पुत्र बादम सिंह बघेल निवासी भानगढ़, महावीर पुत्र जरदान सिंह गुर्जर निवासी गुनाया सुभाषपुरा, रामसिंह पुत्र केदार सिंह गुर्जर निवासी गुनाया, रामहेत पुत्र लाल सिंह पाल निवासी शंकरगढ़ अमोला बताया। 

पुलिस ने बदमाशों के पास से सोने की अंगूठी एक सोने की जंजीर और एक मोबार्ईल एवं 1900 रूपए नगदी बरामद किए हैं। साथ ही बदमाशों के पास 315 बोर का कट्टा दो जिंदा राउण्ड और तीन लाठियां भी मिली हैं।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उक्त माल 6 मई रात्रि 11 बजे ग्राम सोन्हर के पास सोनू उर्फ नरेन्द्र पुत्र गोविन्द सिंह बैश्य और लक्ष्मण सिंह से लूटा गया था। पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।