Tuesday, May 23, 2017

जल संकट : शासकीय पानी के टेंकर को लेकर महिला सहित युवक को पीटा

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्र्गत आने वाले हम्माल मोहल्ले में एक वृद्ध महिला व उसके पुत्र के साथ दो सगे भाईयों ने मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत पीडि़त पक्ष ने कोतवाली में जाकर की। लेकिन शिकायत वापस लेने का दबाव दोनों भार्ई अपने समुदाय के अन्य साथियों के साथ मिलकर बना रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर राजीनामा नहीं किया तो तुमको यहां मोहल्ले में नहीं रहने देंगे। 

जनसुनवार्ई में पुलिस अधीक्षक को दिए गए आवेदन में फरियादी मीना राठौर पत्नि स्व. बाबूलाल राठौर ने पुलिस अधीक्षक सुनील पाण्डे को अपनी आप बीती सुनार्ई और कहा कि साबिर खांन, शरीफ खांन पुत्रगण नथूआ बाबू खान निवासी कलारगली हम्माल मोहल्ला ने टेंकर से पानी नहीं भरने दे रहा था। जब हमने कहा कि सब लोग पानी भर रहे हैं और यह सरकारी टेंकर हैं तो हम पानी क्यों नहीं भरें इसी बात से खफा होकर दोनों भाई साबिर और सरीफ ने मेरी और मेरे पुत्र मिथुन राठौर की जमकर मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत मेरे द्वारा सोमवार को कोतवाली में की गर्ई। 

जिसके चलते अब साबिर सरीफ अपने समुदाय के अन्य लोगों के साथ राजीनामे के लिए मुझ पर दवाब बना रहे हैं और जब मैने राजीनामा करने से मना कर दिया तो उक्त लोगों ने मेरे घर पर हमला करते हुए पुत्र मिथुन, राज, बहू बॉबी, पूजा को घेर लिया और एक राय होकर मारपीट कर दी उक्त लोगों से हमें आगे भी जानमाल का खतरा बना हुआ है। आवेदन कर्ताओं ने गुहार लगाते हुए कहा कि आरोपी कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए।