Monday, May 22, 2017

आईसीयू में सौतन के हाथों पिटी प्रेमिका ने रेप केस दर्ज करा दिया



शिवपुरी। बीते रोज जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र से संचालित डायल 100 के ड्रायवर ने अपनी प्रेमिका और पत्नि से तस्त्र होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। इस मामले में प्रेमिका और पत्नि के बीच आईसीयू में भी मारपीट हो गई थी। आज इस मामले में नया मोड़ आया है कि इस युवक की प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रगति अपने पिता के साथ नरवर में रहती थी। तभी प्रगति परिवर्तित नाम का प्रेम प्रसंग गांव के ही शादाब पुत्र मुस्ताक अली के साथ चलने लगा। इस प्रेम प्रसंग की खबरें लगातार परिजनों तक पहुंचने लगी तो परिजनों ने इस युवती की शादी शिवपुरी में कर दी। और शादाब अकेला रहने लगा। दोनो की जातियां अलग होने के चलते दोनो प्रेमियों के बीच दूरियां तो परिजनों ने ला दी। पर प्यार पर कोई रोक नहीं लगा सके। शादी के बाद भी दोनो का प्यार दिन व दिन बढ़ता गया। 

युवक के परिजनों ने मामले से छुटकारा पाने के लिए शादाब की शादी करा दी। उसके बाद भी दोनो का मिलना जुलना जारी रहा। इस प्रेम में आडे आ रहे प्रेमिका के पति को हटाने के लिए प्रेमिका ने अपने पति को तलाक दे दिया और शादाब ने अपनी पत्नि को तलाक देने की कहकर शादी करने का झांसा देता रहा और दोनों फिर संबंधों में रहे। एक दिन शादाब ने अपनी पत्नि से तलाक देने की कहा तो पत्नि ने भी तलाक देने से इंकार कर दिया तो शादाब अपनी प्रेमिका के साथ शिव मंदिर टॉकीज के पास किराए के मकान में रहने लगा। जब तलाक नहीं मिला और प्रेमिका शादाब पर शादी का दबाब बनाने लगी और पत्नि तलाक देने से इंकार करने लगी तो त्रस्त पति ने अपने आप को खत्म करने के उद्देश्य से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।