Thursday, May 25, 2017

आधा बीघा में लहरा रहा था गांजा पकड़ा, आरोपी फरार

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र में एक खेत में लहरा रहे में कोलारस पुलिस ने कार्र्यवाही करते हुए खेत में खड़े गांजे को जप्त कर लिया है। बाद में उक्त मामला तेंदुआ थाना क्षेत्र में आने से आरोपीयों पर तेंदुआ थाने में केस रजिस्टर किया गया है। जानकारी के अनुसार आज पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे को मुखबिर से सूचना मिली कि कोलारस थाना क्षेत्र में रामराई में एक खेत में गांजे की फसल खड़ी हुई है। जिस पर एसपी ने तत्काल एसडीओपी सुजीत भदौरिया को टीम बनाकर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। एसडीओपी ने तत्काल कोलारस थाना प्रभारी अवनीत शर्मा को भेजा। 

जिसपर अवनीत शर्मा ने राम राई में जाकर देखा तो खेत में खड़े होकर पहले तो गांजे की फसल को देखते रहे। और बाद में देखा कि पास में खड़ी लगभग 5 फिट के पेड़ गांजे के ही है तो तत्काल गांजे को बरामद कर लिया है। उक्त गांजे की फसल जगदीश कोली के खेत में खड़ी हुई थी। 

जब इस घटना स्थल की जानकारी ली तो वह तेंदुआ थाने में पाया। तुरंत तेदुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गांजे को जप्त कर लिया है। इस मामले में खेत मालिक जगदीश कोली पर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है।