बिजली संकट : युवा कांग्रेस के साथ दर्जनों किसानों ने घेरा पावर हाउस

कोलारस। जिले के कोलारस जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम देहरदा सडक़ झूर, बसन्तपुरा, उकावल, पनवारी, आदि आधा दर्जन गांवों के 5 दर्जन से अधिक किसानों ने आज दोपहर देहरदा विधुत पावर हाउस का घेराव किया। जानकारी के अनुसार जूर, बसंतपुरा, देहरदा सडक़, उकावल, पनवारी सहित कई गांवों में इस भीषड़ गर्मी में मात्र 7 से 8 घण्टे बिजली मिल रही है। इससे भरी गर्मी में किसान बेहाल हो रहा है बिजली न मिलने से पशुओं को तक पानी नही मिल रहा इस विषय पर 2 दिन पहले कोलारस एसडीएम को भी समस्या को हल कराने के लिए आवगत कराया था लेकिन कोई हल नही निकला जिसके बाद आज दोपहर युवा कॉंग्रेस के नेतृत्व में सेंकडो ग्रामीणों ने विधुत घर का घेराव किया । 

युवा कॉंग्रेस ने आक्रोशित रूप में आरोप लगाए कि बिजली विभाग द्वारा मनमाने ढंग से विद्युत कटौती की जा रही है जिसमें ग्रमीणों की मांग थी कि अगर 18 घंटे लाइट नही दी तो रोड पर चक्काजाम करेंगे ।

इनका कहना हैै-
एक तरफ शिवराज सिंह चौहान 24 घण्टे बिजली देने की बात करते है वही दूसरी तरफ इस भीषड़ गर्मी में ग्रामीणों को परेशान होना पड़ रहा है पहले भी कई बार शिकायतों के बाद भी बिजली समस्या को हल नही की जिसके बाद आज हमने सेंकडो किसानों के साथ घेराव किया। 
हरिओम रघुवंशी (युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष कोलारस)
SHARE
    Your Comment

खबरें आपके ईमेल पर: यहां दर्ज करें

NATIONAL NEWS