ससुराल से डेढ माह से गायब शिवपुरी की रजनी, आशिक के साथ होने का शक : जांच शुरू

शिवपुरी। थाना देहात क्षेत्र के लुधावली में निवासरत पिता ताराचंद यादव ने अपनी पुत्री के ससुराल से करीब डेढ़ माह पूर्व गायब होने को लेकर अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पिता ताराचंद ने बताया कि उसकी पुत्री रजनी का विवाह करीब 10 वर्ष पूर्व उसने थाना बजरंगगढ़ जिला गुना निवासी नंदू यादव (घोसी)के साथ किया था। नंदू से रजनी को तीन बच्चे हुए जिसमें एक वर्ष की मासूम बच्ची के साथ रजनी बीते डेढ़ माह से घर से लापता है और रजनी के गायब होने पर उसके ससुरालीजनों को भी कोई खैर खबर नहीं। इधर पीडि़ता पिता ताराचंद व उसकी पत्नि परबो देवी ने पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे को ज्ञापन सौंपकर अपनी गायब बालिका के वापिसी की गुहार लगाई है।पिता ताराचंद ने एसपी को दिए ज्ञापन में बताया कि उसकी बेटी रजनी बीते डेढ़ माह से गायब है और इस संबंध में पुलिस थाना बजरंगगढ़ व पुलिस अधीक्षक गुना को भी जनसुनवाई के माध्यम से शिकायत की गई लेकिन गुना व बजरंगढ़ पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।

इससे आहत होकर पिता ताराचंद ने अब शिवपुरी पुलिस अधीक्षक श्री पाण्डे से अपनी गायब पुत्री के सकुशल वापिसी की मांग की है। पिता तारांचद का आरोप है कि उसकी पुत्री को बदरवास निवासी दीपक यादव नामक युवक ने बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया और वही उसके साथ है।

दीपक ने कई बार रजनी के पति नंदू व रजनी के पिता ताराचंद को भी फोन पर रजनी खुद के पास होने की बात कही लेकिन जब वो रजनी से बात कराने की कहते तो दीपक फोन काट देता और मोबाईल बंद कर देता। पिता ताराचंद की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की कार्यवाही को लेकर एसडीओपी कोलारस से निर्देशित किया है। 

इनका कहना है-
हमारे पास शिकायत आई है हम दीपक नाम के उस व्यक्ति की तलाश कर रहे है जैसे ही वो मिलेेगा पूछताछ कर गायब विवाहिता के बारे में पता लगाऐंगें। 
सुजीत सिंह भदौरिया, एसडीओपी, कोलारस
SHARE
    Your Comment

खबरें आपके ईमेल पर: यहां दर्ज करें

NATIONAL NEWS