Saturday, May 27, 2017

यहां तो सिंधिया महाराज बने फिरते है, दिल्ली में राहुल की कुर्सिया उठाते है: प्रभात झा

बदरवास। जिले के बदरबास तहसील क्षेत्र के अंर्तगत जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी के गृहगांव खरैह गांव में दीनदयाल जन्म शताब्दी वर्ष पर एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यहां तो सिंधिया महाराज बने फिरते है और दिल्ली में राहुल की कुर्सियां उठाते हैै। कैसे महाराज काय के महाराज, यहां तो महाराज के नाम से पूजे जाते है। 

हमारे यहां तो महाराज एक तो मंदिर के पुजारी को और दूसरा हलवाई को बोला जाता है। अब यह कौन से महाराज है यह खुद तय कर ले। इतना ही नहीं फिर सिंधिया पर बरसते हुए कहा कि सिंधिया ने शासकीय जमींन पर कब्जा कर लिया है। में यकीन दिलाता हूॅ कि इस जमींन को इनके कब्जे से मुक्त कराऊंगा। 

विदित हो कि सिंधिया राजवंश की छत्री प्रांगण में हुई बाउण्डीबॉल के बाद से लगातार सिंधिया परिवार पर हमला बोलने के बाद दोनों के बीच काफी तकरार बढ़ गई है। अब यह समझ से परे है कि यह तकरार पर्सनल किसी विवाद को लेकर है या फिर ऐसे ही अपने आप को क्षेत्र में स्थापित करने को लेकर बयान बाजी करते रहे है। आखिर आज तक बयान बाजी के बाद भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के बाद भी कोई भी कोई भी ठोस कदम नहीं उठा पाए है। और न ही सिंधिया पर कोई भी आरोप साबित कर पाए है।