Sunday, May 28, 2017

शहर में बाईक चोर फिर सक्रिय, एक ही रात में तीन बाईक पार

शिवपुरी। शहर में इन दिनों बाईक चोरों ने आंतक बरफा रखा है। इन दिनों चल रहे शादी समारोह पर इन बाईक चोरों की नजर है। जिसके चलते चोरों ने तीन अलग-अलग जगहों से तीन बाईक पार कर दी। इस बात की शिकायत तीनों फरियादीयों ने कोतवाली में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार पहली बाईक चोराी गिर्राज गार्डन से हुई जहां चोरों ने निशाना बनाते हुए जयपाल पुत्र हरि रावत उम्र 30 वर्ष निवासी कोलारस की एचएफ डीलक्स बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएल 8164 को पार कर दिया। दूसरी घटना चोरों ने संस्कार गार्डन में दी। यहा से  भी चोरो ने एचएफ डीलक्स बाईक को निशाना बनाते हुए बाईक क्रमांक एमपी 07 एमपी 1294 को चोरी कर लिया। 

तीसरी घटना आकाश पब्लिक स्कूल में घटी जहां चोरों ने एचएफ डीलक्स ेेको ही निशाना बनाते हुए बाईक क्रमांक एमपी 33 एमएन 1729 को पार कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम में एक बात कॉमन रही कि चोरों की पंसद एचएफ डीलक्स बाईक ही है। क्योंकि तीनों घटनाओं में चोरों ने एक ही मॉडल की बाईकों को निशाना बनाया है। लगातार हो रही चोरी की घटनाए थमने का नाम ही नहीं ले रही है। और न ही आज तक पुलिस इस गिरोह तक पहुंच पाई है।