Friday, May 19, 2017

उत्सव हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभी तक फरार,हिन्दू संघटनों ने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। शहर के आज तक के इतिहास में सबसे कालादिन माने जाने बाले उत्सव हत्याकांड के मुख्य आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने के मामले को लेकर अव हिन्दू संघटन आगे आ गए है। जिसके चलते विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने आज शहर से एक रेली निकालकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कलेक्टर शिवपुरी को सौंपा।  

विदित हो कि शिवपुरी में विगत 4 वर्ष पूर्व शिवपुरी नगर के प्रतिष्ठित एवं संभ्रान्त व्यवसायी कमल गोयल के मासूम पुत्र उत्सव गोयल का कुछ अपराधियों द्वारा ट्यूशन पडऩे जाने के दौरान अपहरण किया गया एवं फिरौती की मांग पूरी न होने की दशा मे बालक की निर्मम हत्या कर दी गई थी। 

ज्ञापन में यह कहा-
1. प्रकरण में अभी तक जिन अपराधियों को सजा दी गई है उनमें मुख्य अपराधी अभी भी फरार है ।
2. पुलिस प्रशासन द्वारा इन्हें गिरफ्त में लेने का अभी तक कोई गंभीर प्रयास नहीं किया गया है जो की समाज के लिए खतरनाक है ।
3. कहीं उक्त शातिर फरार अपराधी किसी राष्ट्र विरोधी या आतंकवादी संगठन से तो नहीं जुड़ गए है यह एक विचारणीय विषय है ।
4. यदि ऐसा नहीं तो फिर क्या कारण है कि पुलिस प्रशासन जिसका  सी.आई.डी ,एन.आई.ऐ ,सी.बी.आई ,एस.टी.एफ  जैसे संगठनों से तालमेल होने के बाबजूद उक्त अपराधी अभी तक पकड़ में नहीं आये ।

विश्व हिन्दू परिषद,बजरंग दल ने ज्ञापन देकर प्रशासन को चेताया है कि उक्त प्रकरण को अपने संज्ञान में लेकर पुलिस प्रशासन को उक्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु आदेशित करने की कृपा करें।क्योकि उक्त प्रकरण में पुलिस प्रशासन की अभी तक की असफलता जनमानस को आन्तरिक रूप से बार-बार चिंतित कर रही हैं। उक्त विषय में अवगत कराते हुए अगर अपराधी जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं हुआ तो विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल जन आन्दोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।