Monday, May 29, 2017

प्रभात झा मानसिक रूप से पागल, चुनाव में द्व्न्द करे तो जमानत जब्त : रामसिह यादव

शिवपुरी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा आजकल लगातार कांग्रेस के और शिवपुरी-गुना लोकसभा क्षेत्र के सांसद ज्योतिरादित्य पर हमले कर रहे है। इसी जुबानी हमले की जंग में सिंधिया ने अभी तक कोई बयान नही दिया लेकिन आज जिला कांग्रेस शिवपुरी ने प्रभात झा पर जुबानी हमला बोला है। 

आज 3 दिन बाद कांग्रेस सो-कर उठी और शिवपुरी की प्रेस को पीएस होटल में प्रेस वार्ता के न्योता दे डाला। इस प्रेस वार्ता में कांग्रेस की ओर से सिंधिया कार्यालय के प्रभारी अविताभ हरषी,कोलारस विधायक और कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हरवीर रघुवंशी उपस्थित थे। 

इस प्रेस वार्ता में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रामसिंह यादव ने सिंधिया पर प्रभात झा द्वारा किए गए जमीनी घोटाले के मामले में जुबानी हमला किया। रामसिंह यादव ने कहा कि जैसे वे बिना सबूतो के हमारे नेता पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे है इससे प्रतीत होता है कि भाजपा के नेता प्रभात झा अपना मानसिंक संतुलन खो बैठे है। इतना ही नही उन्होने पागल तक की उपमा दे डाली। 

जब प्रेस ने एक सवाल किया कि सिंधिया जमीन की निजी ट्रस्ट की जमीन है उसके दस्तावेज 3 साल में क्यो सार्वजनिक नही किए,और भाजपा के नेता प्रभात के आरोपो के खिलाफ न्यायालय क्यो नही गए। जिस पर कांग्रेस नेता ने कहा कि यह तो प्रभात झा ही बातए कि इस घोटाले के दस्तावेज सार्वजनिक क्यो नही किए,वह इस मामले में सिर्फ क्यो गाल बजा रहे है। और रही न्यायालय की बात तो जो व्याक्ति मानसिक रूप से विकलांग हो तो उसके साथ हम भी अपना मानसिक संतुलन क्यो खराब करे। 

कोन सही कोन गलत है इसका फैसला जनता की अदालत में होने दे,वे आकर यहां से चुनाव लडे नरोत्तम मिश्रा की तो जमानत बच गई थी लेकिन में गारंटी देता हूॅ कि प्रभात झा की जमानत नही बचेगी।