करैरा में दिन दहाड़े एक और किसान लुटा, गिरोह सक्रिय, इलाके में दहशत

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र में दो बाईक सबार बदमाशों ने एक किसान का रूपयों से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गये है। उक्त वारदात को बदमाशों ने दिन दहाड़े गांव के बाहर अंजाम दिया है। अभी हाल ही में पदस्थ हुए नए थाना प्रभारी परमानंद शर्मा के लिए डकैतों ने चुनौती दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार वृंदावन लोधी निवासी ग्राम मछावली थाना करैरा अपने घर से 49 हजार रूपयों से भरा बैग लेकर सलैया गांव निवासी अपने साढू हरवल लोधी को देने जा रहा था। तभी सलैया गांव के बाहर बृद्धावन लोधी पहुंचा तभी गांव की और से आ रहे दो नकाब पोश बाईक सबार किसान के पास आए और किसान का रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 

बताया गया है आरोपी ब्लेक कलर की बाईक पर सबार होकर आए थे और दोनो तौलिया से मूंह बांधे हुए थे। इस बात की शिकायत किसान ने अमोला थाने में की। जहां पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। 

लगातार करैरा क्षेत्र में इन लूट की बारदातों को अंजाम देने के बाद पुलिस आरोपीयों तक नहीं पहुंच पा रही है जिससे आरोपीयों में पुलिस का भय समाप्त हो गया है और आरोपी दिन दहाडे घटनाओं को अंजाम दे जाते है। इससे पहले भी करैरा थाना क्षेत्र में अज्ञात बाईक सबारों ने लूट की घटना को अंजाम दे चुके है। परंतु आज दिनांक तक पुलिस इन आरोपीयों की पहुंच से कोसो दूूर है।