शिवपुरी: किड्स गार्डन का स्टूडेंट ऋषि मॉडिलंग की इंटरनेशनल प्रतोयगिता में 5वें पायदान पर

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के लिए गौरव भरी खबर आ रही है कि इंटरनेशनल मॉडलिंग प्रतोयगिता में किड्स गार्डन स्कुल के 7वीं क्लास के स्टूडेंट देश में आयोजित मॉडलिंग प्रतोयगिता में सीलेक्ट होते हुए 5 वें पायदान पर है। इस प्रतोयिगिता में जज तो नंबर देगेेंं साथ में ऑनलाईन वोटिंग की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। जानकारी के अनुसार शहर के ऋषि गार्डन के संचालक संजु सेठ के 13 वर्षीय बेटे ऋषि सेठ ने ऑनलाईन इस प्रतोयगिता में भाग लिया था। संचालक पैनल की सारी औपचारिकता पूर्ण करने के बाद सिलेक्शन किया गया। 

बताया जा रहा है कि इस प्रतोयगिता में हजारो बच्चो का देश-विदेश से सिलेक्शन हुआ था। शिवपुरी के ऋषि सेठ का सिलेक्शन मिनी मॉडल कॉन्टेस्ट में हुआ है। बताया जा रहा है कि उक्त कॉन्टेस्ट भारत की पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड स्टार सुष्मिता सैन की प्रोडक्शन कंपनी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। 

किड्स गार्डन स्कुल के स्टूडैंट ऋषि सेठ अभी 5वीं पायदान पर चल रहा है। इस कॉन्टेस्ट में जजो की भूमिका भी महत्वपूर्ण है साथ में इसमे वोंटिग के साथ इस प्रतोयगिता में भाग ले रहे अपने फेवरेट प्रतोयगी को आप वोट भी कर सकते है आप भी शिवपुरी का गौरव बढाने के लिए अपने नन्है मुन्है मॉडल का इस लिंक पर जाकर वोट करे। ऑनलाईन वोटिंग के लिए उक्त लाईन 10 मई तक खुली रहेगी। आप प्रतिदिन भी वोट कर सकते है। 

शिवपुरी का मान अब आपके हाथ हे 🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻