Friday, May 12, 2017

शोक समाचार : 48 घटें बाद होनी थी शादी लेकिन मौत आज ही संगिनी बन गई

कोलारस। होनी को कौन टाल सकता है। यह किसी के बस की बात नही,जिस युवक की शादी 2 दिन बाद होनी थी। सज सवरकर अपनो के साथ दुल्हनियां लेने घोडी पर चढ जाना था लेकिन आज मौत उसकी संगिनी बन गई। अब रिश्तेदार और भाई-बंद उसकी अंतिम यात्रा में शामिल होगें। यह शोक भरी खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है बताया जा रहा है कि आज सुबह 2 बाइक सवार आपस में टकरा गए जिसमें एक युवक कि मौत हो गई और अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो को 100 डायल कि मदद से कोलारस स्वास्थ केन्द्र भरती कराया गया जहां से गंभीर रूप से घायल दो लोगो को जिला चिकित्सालय भरती करा दिया गया।

जानकारी के अनुसार कोलारस थाना क्षेत्र में गैस गोदाम के पास मोनू गुर्जर पुत्र मोकम सिंह निवासी ग्राम ढकरोरा अपनी बाईक से कोलारस से शिवपुरी अपनी शादी कि खरीददारी करने जा रहा था तभी सामने से आ रही बाईक कि आमने सामने जोरदार भिड़त हो गई।

इस भिंड़त मेें मोनू सहित दूसरी बाईक पर सवार अतर सिंह, प्रीती, राजू और दो साल का बालक राज जो कि पोहरी से रेशम माता मंदिर जा रहे थे हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए । हादसे कि सूचना मिलते ही 100 डायल मौके पर पहुंच गई और सभी घायलो को कोलारस स्वास्थ केन्द्र लेकर पहुंची जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मोनू और अतर सिंह को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया जहां ईलाज के दौरान मोनू कि मौत हो गई। हादसे का सबसे दुखद पहलू ये रहा कि मृतक मोनू कि शादी 15 मई को होना थी और घर पर परिजन उसकी शादी कि खुशिया मना रहे थे। और शादी की रस्मो की तैयारी कर रहे थे। 

जैसे ही मोनू की मौत की खबर उसके घर पहुंची वैसे ही खुशिया मातम मेें बदल गई। पूरे गांव में शोक की लहर उत्पन्न हो गई है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।