मम्मी के 2 दोस्त आए और पापा को पीटा, फिर फांसी पर लटका दिया: सनसनीखेज खुलासा

शिवपुरी। बीते रोज शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के फिजीकल चौकी अंतर्गत शिवमंदिर टॉकीज के पास एक मकान में दीपक की फांसी पर झूलती लाश के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही थी लेकिन आज मृतक की 6 माह की बच्ची ने जो बयान दिए उसे सुनकर सभी के होश उड गए। बच्ची के बयानों के बाद मृतक की पत्नि ने भी बयान ​बदल दिए। वो 2 अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाने लगी है। 

बीते रोज शिवमंदिर टॉकीज के पास अपने ही घर में फांसी के फंदे पर दीपक पुत्र रामचरण वर्मा उम्र 34 वर्ष की लाश लटकती मिली थी। पुलिस ने मामला आत्महत्या का मानकर मर्ग कायम कर पीएम कराने भेज दिया। इस मामले में फिजीकल चौकी में जब परिजनों के बयान हुए तो पहले तो सभी आत्म हत्या बताते रहे लेकिन जब मृतक की 6 साल की बेटी सुनीता ने बयान दर्ज कराए तो पैरों तले जमींन खिसक गई। सुनीता ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी मां के साथ थी। तभी सतनवाड़ा निवासी दीपक धाकड़ और बड़ागांव निवासी दिनेश धाकड़ जो कि अक्सर घर पर आते रहते थे, आए और चाय पीने लगे। चाय पीने के बाद मां के साथ मिलकर तीनों ने दीपक के साथ मारपीट की। तीनों तब तक दीपक को मारते रहे जब तक वह मर नहीं जाता। उसके बात दीपक के मर जाने पर मां सहित दोनो ने दीपक की लाश को फांसी पर लटका दिया। 

इस बयान के बाद पुलिस ने पुन: मृतक की पत्नि को बुलाया तो उसने भी अपने बयान बदलते हुए कहा कि घर पर दोनो आरोपी आए और मेरे ऊपर कट्टा अड़ा दिया। जब मेरे पति ने विरोध किया तो दोनो आरोपीयों ने पति के साथ मारपीट करते हुए फांसी के फंदे पर टांग दिया। 

अब यह मामला आत्महत्या से हत्या में बदल गया लेकिन इस मामले में गौर बाली बात यह है कि आखिर मृतक की पत्नि ने पुलिस को पहले क्यों गुमराह किया। जब 6 साल की बच्ची ने पूरी पोल खोल दी। जिसमें बच्ची ने अपनी ही मां को आरोपी बना दिया उसके बाद मृतक की पत्नि अपने आप को बचाने का प्रयास करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं किया जा सका है। 

इनका कहना है-
प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन घर के लोगो के बयानों के आधार पर भी जाँच की जा रही है। दीपक को तलाश किया जा रहा है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। 
विकास यादव
प्रभारी पुलिस चौकी फिजीकल
SHARE
    Your Comment

खबरें आपके ईमेल पर: यहां दर्ज करें

NATIONAL NEWS