खबर का असर : रेत माफियाओं पर कहर बनकर टूटे एसडीओपी भदौरिया, करोडो रूपए की रेत जप्त

बदरवास। जिले में चल रहे रेत के अवैध के परिवहन, खनन और भंडारण की खबरे पिछले कई दिनो से शिवपुरी समाचार डॉट कॉम प्रमुखता से प्रकाशित कर रहा था। आज इस खबर पर प्रशासन हरकत में आया। बदरवास क्षेत्र में कोलारस अनुविभाग के एसडीओपी आईपीएस भदौरिया ने रेत माफिआयो पर कहर बनकर टूट गए और अवैध रूप से डम्प की कई करोडो रूपए की रेत के भंडारण को जब्त कर लिया है जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया को निर्देश दिए की क्षेत्र में खनन माफियाओं पर तत्काल कार्यवाही करें। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी भदौरिया ने बदरवास थाने के इंर्चाज हरवीर सिंह रघुवंशी एवं नायब तहसीलदार राजीव भदौरिया को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। 

जिस पर कार्यवाही को अंजाम देते हुए रिजो गांव से 105 डम्पर रेत और 45 ट्रॉली बजरी को पुलिस ने जप्त कर लिया। दूसरी कार्यवाही रंजीत पुत्र बल्लभ गुप्ता के यहां से 45 डम्पर फॉर लाईन निर्माण से जुडी राज एसोसिएट के यहां 60 डम्पर एवं शीलकुमार यादव के यहां 60 ट्रॉली सिंध नदी की रेत डंप की गई रेत को जप्त कर लिया है। इस कार्यवाही से रेत माफियाओं में हडंकप की स्थिति निर्मित हो गई है। 

बताया जा रहा है कि उक्त जब्त रेत की कीमत करोड रू से ऊपर आकी गई है। इस कार्रवाई से क्षेत्र के रेत माफियाओ ने अपना प्रेशर इस टीम पर बनाना शुरू दिया है पर एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया का कहना है कि हमारे अनुविभाग में आगे ऐसी कार्रवाई चलती रहेगी। और अवैध परिवहन, उत्खन्न और भंडारण पर सख्ती से रोक लगेगी।