बलवे के दौरान घायल उपसरपंच की उपचार के दौरान मौत से गांव में तनाव

लुकवासा। जिले के कोलारस अनुविभाग के लुकवासा चौकी क्षेत्र के अटूनी पंचायत के ग्राम खरई में हुए बलवे में घायल उप सरपंच की उपचार के दौरान आज हुई मौत के बाद आज गांव में तनाव की स्थिति निर्मित हो गई है। इस तनाव को देखकर पुलिस गांव में पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार बीते 2 मार्च 2017 को खरई में हुए विबाद के चलते उप सरपंच दीवान सिंह जाटव की गांव में ही बछड़ा को लेकर गांव के ही रामप्रसाद से विबाद हो गया था। इसी के चलते दोनों ने पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिससे आरोपी रामप्रसाद, बलदेवा, हरवीर, मनोज, अपरलाल, पातीराम, जगदीश जाति जाटव सहित दोनो पक्षों पर बलवा की धाराओं में मामला दर्ज कराया गया था। 

पुलिस ने इस मामले मे बलवा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था। जिस पर उप सरपंच की हालात गंभीर भी जिसे परिजनों ने शिवपुरी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। जहां युवक की गंभीर हालात को देखने हुए ग्वालियर रैफर कर दिया था। बीतेे रोज ग्वालियर में उप सरपंच की उपचार के दौरान मौत हो गई। 

इस मौत के बाद गांव में तनाब की स्थिति निर्मित हो गई। आज पुलिस बल ने गांव में डेरा डाल लिया है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी हुई है।