डॉक्टर कुमरा के यहां डकैती डालने वाला 3 हजारी डकैत कट्या दबौचा

शिवपुरी। शहर की पॉस कॉलोनी गौतम विहार में निवारसत डॉक्टर एसके कुमरा के यहां डकैती डालने के मामले में फरार चल रहे 3 हजार रूपए के इनामी बदमाश को आज गोपालपुर पुलिस ने दबौच लिया है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने एक देशी कट्टा दो जिंदा राउण्ड भी दबौचे है। आज पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस बार्ता में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डे ने बताया कि बीते रोज मुखबिर से सूचना मिली की कुछ बदमाश गोपालपुर थाना क्षेत्र के बरकानाले के पास देखे गए है। जिसपर पुलिस अधीक्षक ने अति पुलिस अधीक्षक कमल मोर्य और एसडीओपी अशोक घनघोरिया को सूचना दी। 

एसडीओपी घनघोरिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल गोपालपुर थाना प्रभारी अरूण भदौरिया को आरोपीयों की घेराबंदी के निर्देश दिए। जिसपर थाना प्रभारी ने घेराबंदी कर आरोपीयों को देखा तो पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। जिसपर दो आरोपी पुलिस को देखकर भाग गए जबकि एक आरोपी को पुलिस ने दबौच लिया। 

जब उक्त आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना नाम कट्या उर्फ विजय मोगिया निवासी गुना बताया। जब युवक से पूछताछ की तो उसने डॉ एसके कुमरा के यहां हुई डकैती,भोपाल दिल्ली और गुना में हुई बारदातो को स्बीकार किया। इस आरोपी पर 3 हजार रूपए का इनाम पुलिस अधीक्षक की ओर से था। इस आरोपी को दबौचने में पीएसआई थाना प्रभारी अरूण भदौरिया, आरक्षक सोनू गुर्जर,आरक्षक बाबूलाल,आरक्षक विवेक आरक्षक कप्तान सिंह की भूमिका रहीं।