कलेक्टर श्रीवास्तव ने KARERA में किया शासकीय विभागों का औचक निरीक्षण

करैरा। जिला के करैरा अनुविभाग में आज कलेक्टर शिवपुरी ओमप्रकाश श्रीवास्तव जेल पर निरीक्षण हेतु पहुंचे उप जेल करेरा में उनके द्वारा बंदी गृह, रसोई, कार्यालीन व्यवस्थाएं आदि का ओचक निरीक्षण किया जिसमे कैदियों से चर्चा की जिसके बाद पूर्ण रूप से संतुष्ट होते हुए उन्होंने उपजेलर दिलीप नायक की व्यवस्था की प्रशंसा की इसके बाद कृषि उपज मंडी करैरा पहुंचे। 

यहां पर उनके द्वारा उपज मंडी कार्यालय का निरीक्षण किया गया कार्यालीन निरीक्षण के दौरान कृषि उपज मंडी में भी व्यवस्था चाक-चौबंद मिली लेकिन कलेक्टर महोदय ने अधिकारी एवं कर्मचारियों को दिशा निर्देश देकर व्यवस्थाएं सही चलाने के निर्देश दिए तत्पश्चात कलेक्टर महोदय द्वारा नगर पंचायत करेरा का औचक निरीक्षण किया गया यहां पर उनके द्वारा निरीक्षण के दौरान सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए गए वही सीएमओ जबर सिंह कुशवाह ने बताया कि वर्ष 2007 से राजस्व रिकॉर्ड अधूरा है जिसको तत्काल सुधार करने के निर्देश दिए। साथ ही स्टाफ को समझाइश दी। 

जनपद पंचायत करैरा में कलेक्टर के पहुचने पर जनपद कार्यालय बन्द मिला जिसपर से नाराजगी व्यक्त करते हुए उनके द्वारा वहां मौजूद कुछ कर्मचारियो को तत्काल कार्यालय खुलवाने तथा कर्मचारी अधिकारियो को बुलाने के निर्देश दिये गए। और वह दिनारा के लिए रवाना हो गए।