मंत्री जी मेरे भाई का अपहरण हो गया है, टीम पहुंची तो खेत में छुपा मिला किसान

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र से पहुंच एक अज्ञात फोन ने शिवपुरी की विधायिका और मंत्री यशोधरा राजे को आधी रात को उस समय चौका दिया जब एक किसान ने कहां कि श्रीमंत हमारे क्षेत्र से एक किसान का अपहरण हो गया। इस बात पर तत्परता दिखाते हुए मंत्री राजे ने तुरंत अपने पीए गगन सक्सैना को निर्देशित किया। जिसपर पीए सक्सैना ने तत्काल शिवपुरी एसडीओपी जीडी शर्मा को फोन पर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसपर पुलिस गांव में पहुंची। 

जानकारी के अनुसार सुरवाया थाने के ग्राम बूढ़ी बरोद के ग्रामीणों ने खेल मंत्री यशोधरा राजे को गुरुवार-शुक्रवार की रात 12 बजे मोबाइल पर जानकारी दी कि डकैत गांव के एक कृषक का अपहरण कर ले गए हैं, इसलिए उनकी मदद की जाए। इस पर मंत्री ने तत्परता से अपने पीए गगन सक्सेना को निर्देशित किया और फोन शिवपुरी एसडीओपी जीडी शर्मा को लगाकर मामले की जानकारी दी। इसके बाद लापता कृषक की तलाश में आमोला, सुरवाया, कोलारस थाने सहित एडी की टीमें घटनास्थल की ओर रवाना हुईं यहां जानकारी मिली कि गांव में रहने वाले बद्री रावत का अपहरण हो गया है।

पुलिस ने घेराबंदी शुरू ही की थी कि उन्हें कुछ देर बाद लापता कृषक बद्री रावत उसी के खेत में छिपा मिल गया, जिसने पुलिस को बताया कि जब वह खेत पर सो रहा था, उसी दौरान उसने पांच बदमाशों को हथियार सहित देखा और डर के कारण खेत में छिप गया था, बाद में पुलिस की आहट पाकर सामने आया।
..............
इनका कहना है- 
मंत्री को बद्री के भाई सिरनाम रावत ने फोन लगाकर अपहरण की जानकारी दी थी। एसपी का कहना है कि बद्री का अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह डर के कारण छिप गया था, लेकिन उस इलाके में बदमाश या डकैत होने की बात से इनकार नहीं किया जा सकता इसलिए सर्चिंग लगाकर जारी रखी जाएगी।
सुनील पांडे 
पुलिस अधीक्षक शिवपुरी
..............
बीती रात 12 बजे सुरवाया के गुढ़ीबरोद गांव से सिरनाम रावत और ग्रामीणों का फोन मंत्री के पास आया था। ग्रामीणों ने बद्री का अपहरण होने की बात कही, जिस पर उन्होंने एसडीओपी शिवपुरी जीडी शर्मा को तत्काल फोन लगाया। बद्री सकुशल मिल गया। यह बात ठीक रही।
गगन सक्सेना
सचिव, खेल मंत्री यशोधरा राजे