साहब! हत्या के प्रयास के आरोपी राजीनामा के लिए बना रहे है दबाव

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम सतनवाड़ा में बीते रोज हुए विवाद में आज फरियादी पक्ष ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए बैराड़ पुलिस पर आरोपीयों का साथ देने का आरोप लगाया है। जिसपर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य ने आरोपीयों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण पुत्र रघुवीर सिंह, होमतसिंह, नबाव सिंह, ब्रह्मजीत, विजय सिंह पुत्रगण प्रहलाद यादव ने पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के नाम एक आवेदन सौंपकर गुहार लगाई है कि विगत 13 फरवरी 2017 को रामसिंह, लखन रावत, ईश्वर रावत, शिवराज रावत, पदम रावत, विनो, मदन रावत, अनूप रावत निवासीगण रैययन बैराड ने मिलकर उनके साथ  जान से मारने की नीयत से लाठी, बंदूक, गडासी से जानलेवा हमला किया था और मरा हुआ समझकर मौके से भाग खड़े हुए थे।

इसके बाद बैराड़ थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा धारा 307, 294, 147, 148, 149, 440, 506 बी के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था, लेकिन इसके बाद से आरोपियों को अभी तक पुलिस ने गिर तार किया है जिससे उनके हौंसले बुलंद बने हुए हैं और वह प्रार्थीगणों पर लगातार राजीनामा का दबाव बना रहे हैं। जिनकी डर की वजह से प्रार्थीगण अपने रिश्तेदारों के यहां पर आश्रय लिए हुए हैं। पीडि़तों ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि वह शीघ्र ही आरोपियों को गिर तार कर उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए। 

इनका कहना है ...
ये बात सही है कि आरोपियों को गिर तार नही किया गया ,क्योंकि इसकी जांच चल रही थी जांच में  एक व्यक्ति का नाम झूठा पाया गया है , वाकी के सभी आरोपियों की गिर तारी जल्दी हो जाएगी ।
कमल मौर्य
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपुरी