कारोबारी बेकरार: जबाब नही दे पा रहे श्रीमंत के सेवादार

शिवपुरी। शहर में जमीन की अर्थिक मंदी के शिकार हुए श्रीमंत के सेवादार के भाई एवं धमाके वाले सेठजी के शहर से गायब होने से कई जमीन कारोबारियों की प्रतिष्ठा तबाह होती नजर आ रही है। इधर गायब हुए सेठजी के भाई जो श्रीमंत के सेवादार भी हैं, पद दवाब बनाया जा रहा है कि वो अपने भाई का नया ठिकाना बताएं। सेठजी के नए ठिकाने को लेकर शहर बेकरार है और श्रीमंत के सेवादार जबाब नही दे पा रहे है। 

जैसा कि विदित है कि कोर्ट रोड पर धमाके और किराना व्यवसाई और भाजपा नेता के जो श्रीमंत के सबसे खास सेवादार माने जाते है उनका भाई शहर के व्यवसाईयो के 20 करोड़ रू का चूना लगाकर फरार हो गए है। बताया गया है कि जैसे ही यह खबर वायरल हुई कि सेठजी पर जमीनो का करोड़ो रू बाजार का है और सेठजी सालो से इस रूपए का ब्याज भर रहे है,लेकिन अब ब्याज भी समय पर नही पहुंच रहे है। 

इसके बाद सेठजी शहर में दिखना बंद हो गए। तो इस बाद पर पूरी मोहर लग गई कि सेठजी जमीनो की आर्थिक मंदी में शिकार हो चुके है। पहले तो तगादे वाले सिर्फ घर पर पूछने आ रहे थे,बताया गया जा रहा था कि बहार गए है जल्द ही आ जाऐंगे। 

लेकिन मोबाईल बंद सेठजी गायब शहर के हुंडिया वाले रसूखदार समझ गए कि सेठजी फरार। धीरे-धीरे कर्जे की रकम बढने लगी। सेठजी के सेठ सामने आने लगे। इस समय बाजार से जो आकंडा आ रहा है वह 20 करोड के आसपास का हो गया है। इसमें कितनी सच्चाई है वह तो फरार हुए सेठजी ही जाने लेकिन अभी सेठजी की कुशल झेम जानने के लिए सेठजी के परिजनो पर लगातार फोन आ रहे लेकिन कोई ठोस जबाब नही मिल रहा है।