Sunday, March 12, 2017

सार्वजनिक तौर पर किशोरी को किया प्रपोज, ठुकराया तो जड़ डाले थप्पड़

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी में निवासरत एक नाबालिग किशोरी को पास में ही रहने बाला एक मनचला युवक बीते एक वर्ष से परेशान कर रहा था। इस बात की शिकायत किशोरी ने अपने परिजनों से की। किशोरी के परिजनों ने युवक के परिजनों को भी इस घटना की सूचना दी । उसके बाद युवक ने माफी मांग कर कभी परेशान नहीं करने का बादा भी किया। पर एक तरफा प्यार में अंधे इस युवक ने बीते रोज किशोरी के साथ बीच बाजार में बदतमीजी कर डाली।

जानकारी के अनुसार रजिया पुत्री आरिफ खांन परिवर्तित नाम उम्र 16 वर्ष निवासी जवाहर कॉलोनी शिवपुरी को अपने पास ही के गोबिंद नगर में निवासरत आविद खान पिछले एक साल से किशोरी का पीछा कर रहा था। वह कई बार किशोरी को प्रपोज भी कर चुका था। लेकिन किशोरी ने उक्त युवक को घास नहीं डाला और उक्त घटना की सूचना अपने परिजनों को दी।

परिजन उक्त मामले को लेकर आविद के घर पहुंचे और उसके परिजनों को अपने लाडले की हरकतों के बारे में बताया। उसके बाद आवेद ने परिजनों के सामने किशोरी से मांफी मांगी और आगे से कभी भी परेशान नहीं करने का बादा किया। उसके बाद बीते रोज किशोरी अपने मोहल्ले के बोर पर पानी भर रही थी तभी आरोपी आ गया। किशोरी को देखकर युवक की एक तरफा मोहब्बत फिर से जाग्रत हो गई और उसने सार्वजनिक तौर पर किशोरी का हाथ पकड़कर उससे शादी करने की कहने लगा। 

जब किशोरी ने शादी करने से इंकार किया तो आरोपी ने सार्वजनिक तौर पर किशोरी को थप्पड़ जड़ दिया। इस बात की शिकायत किशोरी ने अपने परिजनों से की जहां पुलिस ने आरोपी आवेद के खिलाफ धारा  323,506,354 डी ताहि 11(1)12 पीसीएसओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।