अंकल एटीएम में पेमेेंट नहीं है और पार कर दिए 20 हजार

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के झांसी तिराहा स्थिति भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से मदद के नाम पर एक युवक ने 20 हजार रूपए पार कर दिए। इस बात की भनक युवक को एटीएम से निकलने के बाद मोबाईल पर आए मेसेस से लगी और युवक दौडकर एटीएम में पहुंचा तो वहां से उक्त युवक गायव हो गया। इस बात की शिकायत युवक ने सिटी कोतवाली में की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज इरफान खान ने कोतवाली पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई कि उसका नया एटीएम जारी हुआ है। जिसे वह ऑपरेट करना नहीं जानता वह कल एटीएम में पहुंचा तो एटीएम में एक युवक खड़ा हुआ था। तो उससे इरफान ने मदद मांगी। जिसपर युवक ने एटीएम लगाकर कहा कि अंकल इसमे रूपए नहीं है। आप पास वाले एटीएम में चले जाओ।  जिसपर युवक एटीएम से निकलकर दुसरे एटीएम में जाने लगा। तभी युवक को रास्ते में मोबाईल पर 20 हजार रूपए निकलने का मेसेज आया। 

वही सीसीटीवी फुटेज से नया खुलासा हुआ इरफान एटीएम में 1:12 पर दाखिल हुए थे, लेकिन ठग 1:05 मिनट पर एटीएम में कुछ करता दिख रहा है पुलिस का अनुमान है कि ठग ने एटीएम को या तो हैक किया या फिर कार्ड से ही कुछ किया खबर लिखने तक पुलिस इरफान से ही पूछताछ में जुटी हुई है।