CMO पर भडके नपा उपाध्यक्ष, कहा दलाली से मुक्त होकर काम करो

शिवपुरी। मुख्य नगर पालिका अधिकारी रणवीर कुमार को नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा ने मोबाईल पर खरी खोटी सुनाई और उन पर जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।  श्री शर्मा ने यहां तक कहा कि नगर पालिका को उन्हें चलाना है तो दलाली से मुक्त होकर काम पर ध्यान देना होगा। वहीं वार्ड क्रमांक 20 की पार्षद श्रीमती रेखा परिहार के पति गब्बर परिहार ने भी खेल मंत्री यशोधरा राजे के समक्ष सीएमओ पर झूठ बोलने और भ्रमित करने का आरोप लगाया। 

आज महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर नगर पालिका द्वारा लगाए जाने वाले मेले का भूमि पूजन सिद्धेश्वर मैदान परिसर में होना था। नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा को आज सुबह नपा के किसी आरआर्ई ने कार्यक्रम की सूचना देते हुए उन्हें आयोजन में आने को कहा। इस पर नपा उपाध्यक्ष अन्नी शर्मा ने उक्त आरआर्ई से कहा कि तुम कौन होते हो सूचना देने वाले।

क्या यही जनप्रतिनिधियों का सत्मान है? सीएमओ कहां है। वह सूचना क्यों नहीं दे रहे। इस ढंग से तो मैं भूमि पूजन में नहीं आऊंगा। नपा उपाध्यक्ष के तेवर से घबराए सीएमओ ने उन्हें सफाई देने की कोशिश की और कहा कि कल मैने आपको मोबाईल लगाया था, लेकिन नहीं उठा इस पर अन्नी शर्मा ने उन्हें झिडक़ते हुए कहा कि यदि तुमने मोबाईल लगाया होता तो मिस कॉल में अवश्य होता, लेकिन तु हारे नाम का कोई मिस कॉल नहीं है। 

क्यों झूठ बोल रहे हो?  उपाध्यक्ष के तेवर देखकर नपा अध्यक्ष अन्नी शर्मा ने मोबाईल पर बीच बचाव किया और अपनी ओर से उपाध्यक्ष से माफी मांगी। उपाध्यक्ष ने कहा कि आरआई से सूचना मेरी नहीं बल्कि पद की बेइज्जति है। बड़ी मुश्किल से उपाध्यक्ष का गुस्सा शांत हुआ और इसके बाद वह भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए।