सांसद सिंधिया के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव करने शिवपुरी से कांग्रेसी रवाना

शिवपुरी। कल भोपाल में कांग्रेस द्वारा आयोजित विधानसभा का घेराव करने आज शिवपुरी से काग्रेसी भोपाल रवाना हो रहे है। जिला कांग्रेस प्रवक्ता हरवीर सिंह रघुवंशी ने बताया कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधियाजी के नेतृत्व में 22 फरवरी को म0 प्र0 विधानसभा का घेराव में शिवपुरी जिले के समस्त विकासखंडों से हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता भोपाल रवाना होंगे। 

गत दिवस जिला कांग्रेस अध्यक्ष,विधायक रामसिंह यादव की अध्यक्षता में विधानसभा प्रभारी अशोक चौधरी और अमिताभ सिंह हरशी की उपस्थिति में बैठक कर जिला कांग्रेस द्वारा कार्य योजना बनाई थी जिसके तहत अपने .अपने ब्लॉक में ब्लॉक अध्यक्षों,सहयोगी संगठन, कांग्रेस पक्ष के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने अपने .अपने क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिये बैठकें कीं। 

आज जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में संबंधित ब्लॉक अध्यक्ष और निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भोपाल रवाना होंगे जहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित भाजपा की भृष्ट एवं जनविरोध सरकार के शासन में आमजनों का हो रहा शोषण और भृष्टाचार के खिलाफ श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधियाजी के नेतृत्व में विधानसभा का घेराव किया जायेगा। सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया 21 तारीख को सांय 5:30 बजे भोपाल प्लेन से पहुंचेंगे। अत: समस्त कांग्रेसजन अपने.अपने लक्ष्य अनुसार कार्यक्रम में भागीदारी सुनिश्चित करेंगे ।