Wednesday, February 08, 2017

विधायक कप: विजयपुर को हराकर गणेशखेड़ा बना विजेता

शिवपुरी। जिले के शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विधायक कप में चल रही कबड्डी प्रतियोगिता में छात्रों ने अपने दमखम दिखाते हुए विजेता का कप हासिल किया। शिवपुरी तहसील में खेल और युवा कल्याण के सानिध्य में शिवपुरी के ग्राम गणेशखेड़ा में विधायक एवं केबिनेट मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया जी की अनुशंसा पर ‘‘विधायक कप‘‘ बालक/बालिकाओं के लिए कबड्डी खेल का शुभारंभ किया गया।

आज गणेशखेड़ा के शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय में 07 फरवरी 2017 को प्रारंभ की गई है जिसमें  ग्राम पंचायत धौर्रा, गणेशखेड़ा ए, गणेशखेड़ा बी एवं विजयपुर के खिलाडिय़ों ने सहभागिता की। मैच का शुभारंभ जगदीश सिंह यादव, पूर्व मण्डल अध्यक्ष तथा केरन सिंह लोधी, ग्रामीण युवा मण्डल अध्यक्ष के आथित्य में कबड्डी खेल प्रारंभ किया गया। 

कबड्डी खेल प्रतियोगिता में ग्राम पंचायत धौर्रा की टीम ने प्रथम स्थान, गणेश खेड़ा की टीम ने द्वितीय स्थान एवं तृतीय स्थान ग्राम पंचायत विजयपुर की टीम ने प्राप्त किया। वही बालिका वर्ग में गणेशखेड़ा  की टीम ने प्रथम स्थान, एवं ग्राम पंचायत विजयपुर ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। 

प्रतियोगिता के दौरान सैकडों की सं या में दर्शक, वरिष्ठ खिलाड़ी उपस्थित रहे। इस अवसर पर चरण सिंह लोधी, मंगल सिंह परिहार,शिशुपाल रजक, एवं मान. विधायक महोदया के निज सहायक गगन सक्सेना, राजेन्द्र शिवहरे, एवं खेल विभाग से कमल सिंह बाथम, रामपाल महेते, रविन्द्र कोडे आदि उपस्थित रहे।  

एम.के. धौलपुरी, संभागीय खेल और युवा कल्याण अधिकारी शिवपुरी ने जानकारी देते हुए बताया कि मान. विधायक महोदय की अनुशंसा के आधार पर प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। अगला आयोजन ग्राम चिन्नोदी में कबड्डी खेल में किया जा रहा है, अधिक जानकारी के लिए ग्राम चिन्नोदी के प्रभारी ब्रजभान मो. नं. 77711028480,    श्री राम निवास शर्मा से स पर्क किया जा सकता है।