थाने से फरार आरोपी को खोज रही पुलिस: नहीं मिला तो अपना गुस्सा बेकसूर पर उतारा

शिवपुरी। जिले में पुलिस कप्तान के पुलिस कर्मीयों के प्रति शक्त रूख के चलते भी शिवपुरी पुलिस के कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। बीते रोज जिले के इंदार थाना क्षेत्र में पदस्थ एक आरक्षक और एक नगर सैनिक ने बे बजह बजरंग दल के कार्यकर्ता के साथ जमकर मारपीट कर दी। इतमेंं भी आरक्षक का मन नहीं भरा तो आरक्षक ने उक्त युवक को मारते पीटते थाने ले आया। 

इस बात की शिकायत आज पीडित युवक ने पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पाण्डेय से की। जानकारी के अनुसार बीती रात्रि बजरंग दल का इंदार खंड अध्यक्ष रामसेवक परिहार पुत्र कोमल परिहार रात्रि लगभग 8 वजे गढ़ा खेरा में शौच के लिए गया हुआ था। तभी पुलिस थाना इंदार में पदस्थ आरक्षक दीपक शर्मा और नगर सैनिक का जबान सुल्तान जाटव आ गये।

दोनो ने आकर पहले तो टॉर्च जलाई तो देखा की रामसेवक शौच कर रहा है। तो आरक्षक ने रामसेवक को पकडक़र मारपीट कर दी। बताया गया है कि बीते रोज अमारा गांव में लोधी परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। तभी एक युवक को पकडक़र थाने ले आई थी। उक्त युवक थाने से भाग गया। इस युवक को खोजने के दौरान पुलिस को युवक तो नहीं मिला बेचारा शौच कर रहा बजरंग दल का कार्यकर्ता पुलिस के हत्थे चड़ गया। 

उसके बाद पुलिस के आरक्षक ने उक्त युवक से कहा कि तैरे कारण हमारा आरोपी भाग गया है और युवक के साथ मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत आज बजरंग दल के कार्यकर्तायों ने एकजुट होकर पुलिस अधीक्षक से की। जहां पुलिस अधीक्षक ने एसडीओपी सुजीत भदौरिया को आवेदन मार्क कर मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया।