Tuesday, February 14, 2017

कांग्रेस के युवा नेता ने सीएम शिवराज से मांगा इस्तीफा: यह गिनाए कारण

शिवपुरी। मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार भ्रष्टाचार, घोटालो और निक मेपन की सरकार है इस सरकार ने उन हजारों मासूम बच्चों की प्रतिभाओं को दबाकर व्यापमं के जरिए नोट लेकर ऐसे अ यार्थियों को प्रवेश दिया जो इस योग्यता के लायक ही नहीं थे और जब व्यापमं का घोटाला सामने आया तो प्रदेश सरकार की असलीयत उजागर हो गई। 

यह बात एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कही शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा ने जिन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर 634 मेडीकल छात्रों के अंधकारमय भविष्य के प्रति संवेदना जताई और इसके लिए मप्र की भाजपा सरकार को दोषी ठहराया। 

शहर कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि मप्र की भजपा सरकार महज जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही है ऐसी सरकार का असली चेहरा माननीय सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले से सामने आया है, स्वयं को पाक-साफ कहने वाले प्रदेश के मु यमंत्री महज घोषणावीर ही है और प्रदेश में ड फर घोटाला, नोट गिनने की मशीनें, अपने चेहतों को काम दिलाकर भ्रष्टाचार कराना यही प्रदेश सरकार का मुख्य एजेंडा है जिसमें वह अपने मंसूबों को पूरा कर रही है। 

ऐसे में अब माननीय सुप्रीम कोर्ट ने व्यापमं घोटाले में अहम फैसला देकर सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया और इन 634 छात्रो के अंधकारमय भविष्य के लिए प्रदेश सरकार जि मेदार है इसलिए नैतिकता के रूप में प्रदेश के मु यमंत्री  को इस्तीफा दे-देना चाहिए।