भ्रष्टाचार से भरा ऑडियो: लपेटे में आ सकते है सीएमओ और नपाध्यक्ष

शिवपुरी। पिछले हफ्ते से नपा में एक भ्रष्टाचार से भरे ऑडियो ने पूरी नपा में खलमली मचा दी है। भोपाल की सिंघई मोटर्स से गाडिय़ा खरीदते नपा के एक कर्मचारी उक्त फर्म के प्रबंधक से रूपयो की डील सेट कर रहा है। इस मामले ने जैसे ही मीडिया ने प्रकाशित किया तो खबर आने लगी कि ऑडिय़ो में सिंघई मोटर्स के प्रंबधक और नपा के स्वच्छता अभियान प्रभारी आरआई राघवेन्द्र शर्मा और गाडिय़ा सप्लाई फर्म सिंघई मोटर्स के प्रबंधक अशोक दुबे के खिलाफ मामला दर्ज होगा और इन दोनो को नोटिस भी जारी कर दिए है। 

लेकिन अभी एक इस मामले में नोटिस जारी करने के बाद कोई कार्यवाही नपा सीएमओ रणवीर सिंह ने नही की। ऐसा नही है कि इस ऑडिय़ो में रिश्वत की रकम सीएमओ रणवीर सिंह और नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह के सामने हुई थी। इस कांड में मु2य आरोपी घोषित किए गए नपा के इस्पे1टर तो केवल ३ हजार रू प्रति गाड़ी की डिमांड कर रहे है,लेकिन नपाध्यक्ष मुन्नाालाल कुशवाह और सीएमओ रणवीर सिंह के लिए तो २० हजार रूपए प्रति गाड़ी की रिश्वत फि1स हुई थी। 

इस मामले में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष और पार्षद भानु दुबे के नेतृत्व में एक दर्जन पार्षद सोमवार की दोपहर कले1ट्रेट पहुंचे और प्रभारी कले1टर नेहा मारव्या को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पार्षदों ने जमकर नारेबाजी करते हुए नपा में भ्रष्टाचार रोकने की मांग की। उन्होने कहा कि इ ऑडिया में जितने भी नाम आए है उन पर कार्रवाई की जाए। 

उन्होंने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में कहा कि नपा भ्रष्टाचार का गढ बन गई है और बीते दिनों कचरा गाड़ी टेंडर के दौरान खुलेआम कमीशन की मांग की गई। यह सारा माजरा दस्तावेज और ऑडियो में कैद है।  जिसके बाद कले1टर ने पार्षदों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही जांच अधिकारी नियुक्त कर सच सामने लाया जाएगा। हालाकि इस मामले मे डिप्टी कले1टर आरबी प्रजापति को बना दिया है। 

इस मामले में अपने राम का कहना है कि एफआईआर में देरी इस कारण सीएमओ कर रहे है कि जैसे ही नपा इस्पे1टर पर एफआईआर होगी वह कही सीएमओ और नपाध्यक्ष के नाम भी मिडिय़ा में नह चिल्लाने लगे की मुझे तो 3 हजार रूपए गाडी मिल रहा था लेकिन सीएमओ और नपाध्यक्ष को 20 हजार रूपए गाडी मिल रहा था। इस कारण सीएमओ इस कांड को दबाने का प्रयास कर रहे है।