Wednesday, February 15, 2017

पीजी कॉलेज से गायब हो गई सेक्सी बाबा की सबूतो से भरी पोटरी........

शिवपुरी। खबर सिर्फ एक पोटरी की है,लेकिन बडी बन रही है इस कारण कि इस पोटरी सेक्सी बाबा के नाम से पहचाने जाने वाले रिटायर्ड प्रोपेसर केएन अग्रवाल के नाम की थी। बताया गया है कि अब यह पोटरी छूंमतर हो चुकी है। 

बतायाा गया है कि इस पोटरी पर इसी महाविद्यालय के सेवानिवृत्त प्रो. केएन अग्रवाल के नाम की पर्ची लगी थी। मामला इसलिए चर्चाओं में आया क्योंकि यह प्रोफेसर पिछले तीन माह से अनाथ आश्रम सेक्स स्केंडल मामले में जेल में बंद हैं।

शिवपुरी के पीजी कॉलेज परिसर में सोमवार दोपहर एक पोटरी रखी दिखी जिस पर लिखा था प्रो. केएन अग्रवाल सेवानिवृत्त प्राध्यापक। खास बात यह थी कि इस पोटरी को महाविद्यालय में पदस्थ पूरे स्टाफ के साथ-साथ तमाम अन्य लोगों ने भी देखा, लेकिन किसी ने भी उस पोटरी को खोलकर देखने अथवा पुलिस को सूचना देने की नहीं सोची। 

कई घंटों तक यह पोटरी  कॉलेज परिसर में पड़ी चर्चा का विषय रही और सुबह होते ही गायब हो गई।  जब इस संबंध में कॉलेज प्राचार्य कुर्रेशी से चर्चा की तो उन्होंने इस तरह की किसी भी बात से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं जबकि महाविद्यालय के कई प्राध्यापकों ने परिसर में इस तरह की पोटरी होने की बात को स्वीकार किया। 

कुल मिलाकर सवाल यह उठता है कि जो प्रोफेसर एक गंभीर मामले का आरोपी होकर पिछले तीन माह से जेल में बंद है कॉलेज प्रबंधन को चाहिए था कि वह इस बात की सूचना पुलिस को देते जिससे स्थिति स्पष्ट हो पाती।

इस मामले में जनचर्चा यह भी है कि कही कोई व्यक्ति इस सेक्स स्केंडल काड में फंसे आरोपी प्रोफसर के खिलाफ सबूत तो नही देना चाहता या सेक्सी बाबा ने ही अपने सबूत किसी के यहां छुपाकर रखे हो अब वह बाहर आ गए हो,या सेक्सी बाबा के खिलाफ सबूतो को अनाथ आश्रम से हटाया गया हो वह सबूत किसी ने सार्वजनिक करने के लिए कॉलेज में रख दिए हो। खैर कुछ भी हो सकता है फिलहाल पोटरी गायब है।